MP: 18 मई को भोपाल से होकर चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, बुंदेलखंड एक्सप्रेस में लगे LHB रैक, 10 ट्रेनें रद्द

indian railway

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। Indian Railway IRCTC.  मध्य प्रदेश के रेल यात्रियों (MP Rail Passengers) के लिए खुशखबरी है। गाड़ी संख्या 02187/02188 रीवा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-रीवा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के दो कोच स्थाई लगाए गए है। यह रीवा, सतना, मैहर, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, गाडरवारा, पिपरिया, इटारसी, हरदा स्टेशनों पर रुकेगी।

कर्मचारियों के लिए काम की खबर, जानें अब 18 महीने के बकाया DA Arrear का पैसा मिलेगा या नहीं?

गाड़ी संख्या 02187 रीवा-छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में दिनांक 19 मई गुरूवार से रीवा स्टेशन से तथा वापसी में गाड़ी संख्या 02188 छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस-रीवा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन में दिनाँक 20 मई से CSMT स्टेशन से 02 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के कोच स्थाई रूप लगेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)