MP News : भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई, अनंतपुर गृह निर्माण समिति के 2 अधिकारी 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

गृह निर्माण सहकारी समिति के प्रबंधक को ₹25000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

rewa bribe News

रीवा/अनंतपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार (MP Corruption) पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। दरअसल Rewa में लोकायुक्त(lokayukt) द्वारा बड़ी कार्रवाई करने के बाद अनंतपुर में गृह निर्माण सहकारी समिति के प्रबंधक को ₹25000 की रिश्वत (MP bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल एक तरफ जहां रीवा में महिला बाल विकास विभाग (WCD) के 2 महिला अधिकारियों को ₹10000 की रिश्वत के साथ रंगे हाथों दबोचा गया। वहीं दूसरी कार्रवाई शुक्रवार शाम 5:00 बजे अनंतपुर में हुई। जहां गृह निर्माण सहकारी समिति के प्रबंधक संतोष दुबे और गोमेश द्विवेदी के डायरेक्टर व सदस्य को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा गया है।

Read More ; MP Transfer-Promotion : IFS अधिकारियों को किया गया पदोन्नत, इन्हें मिली नवीन पदस्थापना, लिस्ट जारी

इससे पहले मध्य प्रदेश में भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भरे मंच से भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं सीएम शिवराज ने आज समीक्षा बैठक के दौरान कहा कि ऐसे अधिकारी कर्मचारियों जो ईमानदारी से अपनी सेवा शर्त का निर्वहन नहीं कर रहे हैं।

उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर उन्हें सेवा से बर्खास्त किया जाए। मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार में संलिप्त अधिकारी कर्मचारियों के लिए कोई जगह नहीं है। आज मध्य प्रदेश में रिश्वत की दो बड़ी कार्रवाई के साथ EOW ने पटवारी के घर आय से अधिक संपत्ति मामले में बड़ी कार्रवाई की थी। इस दौरान पटवारी करोड़पति होने को लेकर बड़ा खुलासा किया गया था।