MP By-Election: ये तो हद है…BJP की महिला प्रत्याशी के खिलाफ अपमानजनक लेख

MP By-Election: BJP का आरोप है कि कांग्रेस के द्वारा पूरी विधानसभा में इस समाचार को बांटा गया है।

डिप्टी सीएम

सतना, डेस्क रिपोर्ट। MP By-Election से पहले सतना (satna) जिले में प्रसारित होने वाले एक समाचार पत्र के खिलाफ BJP ने शिकायत की है। आरोप है कि इस समाचार पत्र (News paper) में कांग्रेस नेताओं (congress)के कहने पर BJP की महिला प्रत्याशी के खिलाफ अपमानजनक लेख लिखा गया है और विधानसभा क्षेत्र मे उसे वितरित कराया गया है।

बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष सीमा सिंह (seema singh) ने चुनाव आयोग (election commission) को की गई शिकायत में रैगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के खिलाफ एक समाचार पत्र द्वारा छापे गए समाचार को लेकर शिकायत की है।

सेमरिया एक्सप्रेस द्वारा 26 अक्टूबर को एक समाचार में शीर्षक बनाया गया था जिसमें लिखा था “कई रातें गुजारने पर…. को मिली टिकट” और इसी समाचार को जोड़ते हुए “भाजपा नेताओं के लिए नाचने वाली लड़कियों का पूरा इंतजाम है चुनाव कार्यालय में” के समाचार को दो पेज में मुख्य रूप से समाचार पत्र में प्रकाशित किया था।

Read More: 7th Pay Commission : DR में 3% की वृद्धि, पेंशनर्स के खाते में बढ़कर आएगी राशि, आदेश जारी

BJP का आरोप है कि कांग्रेस के द्वारा पूरी विधानसभा में इस समाचार को बांटा गया है। समाचार पत्र के संपादक व पत्रकारों पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेसी नेताओं और रैगांव से कांग्रेस प्रत्याशी के साथ सांठगांठ कर झूठा,मनगढ़ंत और चरित्र हनन करने वाला समाचार प्रकाशित किया है और यह बीजेपी महिला प्रत्याशी, जो दलित हैं,की लज्जा भंग करने का प्रयास है और चुनाव के पहले महिला प्रत्याशी की छवि को अनुचित रूप से भ्रमित कर प्रभावित करने की कोशिश है।

बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि सेमरिया एक्सप्रेस के संपादक, रैगांव क्षेत्र की कवरेज कर रही एक्सप्रेस टीम के सभी पत्रकार और कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए ताकि किसी भी दलित महिला के प्रति कोई भी इस प्रकार के झूठे व भ्रामक समाचार न छाप सके