कोरोना ने बढ़ाई चिंता, सीएम शिवराज ने बुलाई अधिकारियों की बड़ी बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

इंदौर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बाद इंदौर को लेकर प्लान भी तैयार किया जा सकता है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में कोरोना (MP Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने दोपहर 3:30 बजे मंत्रालय में अधिकारियों की बड़ी बैठक बुलाई है। सभी जिले के अधिकारियों को इस बैठक में आमंत्रित किया गया है। इस बैठक में सभी जिले के कलेक्टर, कमिश्नर, आईजी, DIG सहित संबंधित विभाग के अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) के माध्यम से शामिल होंगे। वही बैठक में बच्चों के वैक्सीनेशन (vaccination) सहित मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ रहे केसों पर चर्चा की जाएगी।

वही संभावना है कि इस बैठक में सीएम शिवराज कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। मंत्रालय में आयोजित होने वाली बैठक में रोजगार मेले की तैयारी सहित हेल्दी कंपटीशन पर भी चर्चा होगी। इंदौर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बाद इंदौर को लेकर प्लान भी तैयार किया जा सकता है।

Read More : MPPSC : 576 पदों पर निकली भर्ती के लिए कॉल लेटर जारी, उम्मीदवार ऐसे करें डाउनलोड

बता दे इंदौर में 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को Fully वैक्सीनेट कर दिया गया है। यहां की आबादी को दोनों डोज लगाए जा चुके हैं। Indore में 24 घंटे में इंदौर में सबसे ज्यादा 55 नए मरीज सामने आए हैं। इससे पहले 28 दिसंबर को 32 नए मामलों की पुष्टि हुई थी।

जबकि 27 दिसंबर को 27 कोरोना संक्रमित मरीज जिले में रिकॉर्ड किए गए थे। वहीं राजधानी भोपाल में भी 7 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। प्रदेश में नाइट कर्फ्यू सहित कुछ आवश्यक प्रतिबंध लगाए गए हैं। 3 जनवरी से मध्य प्रदेश में 15 से 18 वर्ष के बच्चों के वैक्सीनेशन की तैयारी की समीक्षा की जाएगी।