MP में आज 2317 नए कोरोना पॉजिटिव, इन 4 जिलों में स्थिति गंभीर, CM ने बुलाई बैठक

mp crona report today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण (MP Corona Update Today 2022) का तांडव जारी है।आए दिन कोरोना के आंकड़ों में बढ़ोतरी हो रही है।आज सोमवार 10 जनवरी 2022 को फिर 2300 से ज्यादा नए केस मिले है, इसमें इंदौर में 645, भोपाल में 489, ग्वालियर में 328 तो जबलपुर में 192 नए संक्रमित मिले।इन केसों के बाद मध्य प्रदेश में एक्टिव केस 8500 के पार पहुंच गए है और संक्रमण दर 3.7 प्रतिशत हो गई है।इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज दोपहर 3 बजे कोरोना समीक्षा बैठक बुलाई है।

यह भी पढ़े… MP के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद का निधन, पार्टी में शोक लहर, गृहमंत्री ने जताया दुख

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra)ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,317 नए केस (MP Corona Active case)आए हैं, 68,137 सैंपल की जांच में इतने संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ कुल एक्टिव केसों की संख्या 8,668 हो गई है।वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 3.4% है रिकवरी रेट 97.37% है।राहत की खबर ये है कि 410 स्वस्थ होकर घर लौटे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)