MP Corona Update : 7 दिन में 47 नए केस, आज फिर 8 पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़ी चिंता

mp corona today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ देश में 184 दिनों बाद कोरोना के 26,115 नए मरीज सामने आए हैं और 252 मरीजों की मौत हो गई। वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Corona Update) के आज मंगलवार को फिर 8 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है।  इनमें भोपाल में 3, जबलपुर में 2 और इंदौर-निवाड़ी में 1-1 केस शामिल हैं। पिछले 7 दिन में 47 नए पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 98 हो गई है।राहत भरी खबर ये है कि रिकवरी रेट 98.60% है और पिछले 24 घंटे में 11 मरीज ठीक होकर घर पहुंचे।

MP College : कॉलेज छात्रों को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री का बड़ा फैसला, राशि बढ़ाई

आज अंतरराष्ट्रीय शांति दिवस पर मीडिया को कोरोना की जानकारी देते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने बताया कि प्रदेश में #Corona संक्रमण लगभग काबू में है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के सिर्फ 8 नए केस आए हैं जबकि 11 लोग स्वस्थ हुए हैं।प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 98 और रिकवरी रेट 98.60% है। प्रदेश में कल कोरोना के 60,562 टेस्ट हुए।प्रदेश में अब तक कोरोना के चलते 7 लाख 92 हजार 402 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 7 लाख 81 हजार 789 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। कोरोना के कारण अब तक 10 हजार 517 लोगों की मौत है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)