गृह मंत्री नरोत्तम ने उज्जैन में की पूजा-अर्चना, आतंकवादियों को अल्टीमेटम- किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा

इसके साथ ही नरोत्तम मिश्र ने उज्जैन में महाकालेश्वर की आरती में भी शामिल हुए।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) आज उज्जैन (ujjain) पहुंचे। जहां महाकालेश्वर मंदिर (mahakaleshwar temple) में बाबा महाकाल के ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर उन्होंने पूजा अर्चना की। वही पूजा-अर्चना के बाद नरोत्तम मिश्रा ने मध्यप्रदेश के अपराधियों को अल्टीमेटम(ultimetum) दे दिया है। दरअसल नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि प्रदेश में किसी भी आतंकवादियों को नहीं बख्शा जाएगा।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्यप्रदेश में किसी भी आतंकवादियों की खैर नहीं है। चाहे जागृत हो या स्लीपर सेल, किसी को भी मध्यप्रदेश में नहीं बख्शा जाएगा। सब के खिलाफ दंडात्मक और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Read More : IMD Alert : 14 राज्यों में बदला मौसम, 11 अप्रैल तक बारिश की चेतावनी, उत्तर और मध्य के इन राज्य में हीटवेव का अलर्ट

वही महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की प्रार्थना की। इसके बाद उन्होंने सुबह उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर परिसर में श्रीमद् भागवत के विख्यात कथाकार देवकीनंदन ठाकुर जी से भी सौजन्य मुलाकात कर उनसे धर्म और अध्यात्म के विषय पर चर्चा की।

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सब सुखी रहें स्वस्थ रहें और निरोगी रहें। बाबा महाकालेश्वर से देश और प्रदेश के सुख समृद्धि की कामना करता हूं। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्र ने उज्जैन में महाकालेश्वर की आरती में भी शामिल हुए।महाकाल कॉरिडोर के अद्भुत और दिव्यता सहित इसके सौंदर्य की तारीफ करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि महाकालेश्वर कॉरिडोर बहुत दिव्य और अद्भुत बन रहा है। जिससे मन हर्षित और आनंद विभोर हो उठा है।