बदतर सड़कों के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा प्रदर्शन- दारू में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शहर की बदहाल सड़कों और इनमें बन गए पोखरों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। इन सड़कों पर हर घंटे दुर्घटनाएं हो रहीं हैं लेकिन इन सड़कों के नाम पर करोड़ों का बजट खर्च करने वाले जनप्रतिनिधियों और सरकारी एजेंसियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। भोपाल क्षेत्र की बदहाल सड़कों की तरफ ध्यान आकर्षित करने और जनता को सजग करने के लिए कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने आज अनूठा प्रदर्शन किया।

करोंद चौराहा पर दुर्घटनाओं का कारण बन रही बदहाल सड़क के गड्डों में खड़े होकर उन्होंने गीत-संगीत के साथ गाने गाये। उन्होंने कहा कि दारू, मुर्गा, साड़ी और 500 रुपए के लालच में अयोग्य और लालची लोगों को वोट देने का नतीजा ऐसी सड़कें हैं जो एक बारिश भी नहीं झेल पाईं।

Read More: Transfer: मप्र के करीब 3 दर्जन अधिकारी इधर से उधर, हुए तबादले, देखें लिस्ट

दारू में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़के पाओगे
मुर्गा में बिक जाओगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे
राखी बांधकर इमोनशनल हो जाआगे, तो ऐसी सड़कें पाओगे

जैसे अनेक गानें गाए और जनता को बदहाल सड़कों के बारे में सचेत किया। उन्होंने कहा पूरे कि नरेला विधानसभा क्षेत्र में सड़कें गड्डों में तब्दील हो गईं हैं। हाथ भर-भर कर राखी बंधवाकर महिलाओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाले क्षेत्रीय विधायक विकास का ढोल पीटते हैं, लेकिन नरेला की हकीकत इस वक्त सबके सामने हैं। उन्होंने का कहा कि विकास के नाम पर दिखावा करने वाले और अपने जेब में नारियल लेकर चलने वाले क्षेत्रीय विधायक विश्वास सारंग इन दिनों गायब हैं। जनता त्रस्त है और अकर्मण्य जनप्रतिनिधि को चुनने पर पछता रही है।

इस अवसर पर आतिफ अली, नेपाल ठाकुर,आनंद विश्वकर्मा, दीपक दीवान,राहुल सेन, रंजना शर्मा, संजीव तिवारी, रवि यादव, मनोज शर्मा, गीता सैनी, महेश मेहरा, सील दुबे, अनीस सलमानी, तरुण मालवीय, शेख उमर, मोहसिन खान, सुनील उरे, दीपक असाठीया, विनोद ठाकुर, ऋषभ शुक्ला, कपिल व्यास आदि मौजूद थे।