MP News: विधायक पुत्र पर कसा शिकंजा, संपत्ति होगी कुर्क, दुष्कर्म केस में फरार

इंदौर, आकाश धोलपुरे। प्रदेश (MP) के बड़नगर (badnagar) से कांग्रेस विधायक (congress mla) मुरली मोरवाल (murli morwal) के बेटे करण मोरवाल (karan morwal) पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया है। विधायक (congress MLA) के पुत्र पर दुष्कर्म का आरोप है और मामला इंदौर (indore) के महिला थाने में दर्ज है।

वही अब कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर शिकंजा कसता नजर आ रहा है। करण मोरवाल 4 महीने से दुष्कर्म केस में फरार हैं। अब आरोपी करण मोरवाल की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। कोर्ट ने 24 अगस्त को करण मोरवाल को कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी किया था। वहीं अगर 28 सितंबर तक आरोपी करण मोरवाल कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी संपत्ति कुर्क कर ली जाएगी।

महिला थाना टीआई ज्योति शर्मा का कहना है कि करण की कई जगह पर तलाशी ली गई लेकिन करण मोरवाल के नहीं मिलने के बाद बड़नगर में भी दो छापे मारे गए और पंचनामा तैयार कर टीम वापस लौट आई है। आरोपी ने कोर्ट में अग्रिम जमानत के प्रयास किए थे। लेकिन कोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका को रद्द कर दिया है। पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया है। उसकी संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जा रही है।

Read More: MP: प्रदेश में पटवारियों की हड़ताल, मांगे पूरी न होने तक काम पर वापस आने से किया इंकार

ज्ञात हो कि अप्रैल के महीने में एक महिला ने कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर आरोप लगाया था कि करण ने नशीले पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है, उसके बाद आरोपी शादी का झांसा देकर लगातार महिला से दुष्कर्म करता रहा। युवती भी युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है।

इसके साथ ही 28 वर्षीय युवती ने यह भी आरोप लगाया था कि करण मोरवाल ने यह बात किसी को नहीं बताने की और जान से मारने की भी धमकी दी थी। जिसके बाद फरार आरोपी करण मोरवाल पर 5000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था।