MP पंचायत चुनाव 2022: मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष के पुत्र की करारी हार…कांग्रेस का कटाक्ष

गौतम के पुत्र की हार पर कांग्रेस कटाक्ष रही है।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष (Speaker of MP Legislative Assembly) गिरीश गौतम के पुत्र राहुल गौतम (Rahul gautam) रीवा से जिला पंचायत सदस्य (MP Panchayat Chunav 2022) का चुनाव हार गए हैं। उनके चचेरे भाई पद्मेश गौतम ने उन को परास्त किया है। गौतम के पुत्र की हार पर कांग्रेस पर कटाक्ष रही है।

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम के बेटे राहुल गौतम रीवा में जिला पंचायत का चुनाव हार गए हैं। वे जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 27 से चुनाव लड़ रहे थे। हैरत की बात यह है कि उन्हें चुनाव में परास्त करने वाला कोई और नहीं उन्हीं का चचेरा भाई और विधानसभा अध्यक्ष जी का भतीजा पद्मेश गौतम है। पद्मेश ने राहुल को सीधे मुकाबले में 1400 वोटों से परास्त किया है। स्थानीय लोगों ने इस हार के पीछे विधानसभा अध्यक्ष की लगातार गिरती साख और जनाधार को बताया है।

Read More : Yogi Chopper Emergency Landing : CM योगी के चॉपर से टकराया पक्षी, वाराणसी में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

उनका कहना है कि कुछ दिन पहले ही एक वीडियो में विधानसभा अध्यक्ष जी कहते नजर आ रहे थे कि गांव पंचायत में आप मतदान नहीं करना और आप अगर मतदान नहीं करोगे तो क्या हम चुनाव नहीं जीत पाएंगे। ऐसे अहम का यही परिणाम होता है।वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विवेक तंखा ने ट्वीट करके लिखा है कि “गौतम जी, माननीय स्पीकर एमपी विधानसभा कभी भाजपा विचारधारा के थे ही नहीं। केवल पार्टी के मेंबर हैं। एमपी में शिवराज जी और भाजपा के विरुद्ध लहर है। 2023 की गिनती मेरे मत में शुरू हो चुकी है।”