MP Politics: Scindia को लेकर Congress का बड़ा खुलासा, CM उम्मीदवारी पर कही बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश राजनीति (MP Politics) के दिग्गज नेता और मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस आए दिन बड़े खुलासे करती रहती है। दरअसल सिंधिया ने मध्य प्रदेश कांग्रेस का दामन छोड़कर BJP से हाथ मिला लिया था। इसके साथ ही Congress के कई विधायक (MLA) भी पार्टी छोड़ BJP में शामिल हो गए थे। जिससे प्रदेश में कमलनाथ (kamalnath) की सरकार गिर गई थी। जिसके बाद से ही कांग्रेस सिंधिया पर हमलावर रही है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर तंज कसते हुए कांग्रेस नेता केके मिश्रा (KK Mishra) ने बड़ा खुलासा किया है।

केके मिश्रा ने कहा कि बीते दिनों राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ (suresh dhakad) ने कहा था कि सिंधिया कुर्सी के साथ नहीं, कुर्सी इनके पीछे चलती है। जबकि सच यह है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ना बनने की वजह से Scindia ने कांग्रेस पार्टी का त्याग कर दिया था। हालांकि के के मिश्रा (KK Mishra) यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि विधायक दल की बैठक में Scindia को महज 18 वोट मिले थे।

Read More: MP News: राखी से पहले शिवराज सरकार ने मजदूरों को दी बड़ी सौगात, भुगतान की राशि

दरअसल के के मिश्रा (KK mishra) की माने तो कांग्रेस में सत्ता मिलने के बाद ज्योतिरादित्य Scindia ने मध्य प्रदेश के सीएम (CM) बनने का दावा पेश किया था। जिसके बाद विधायक दल की बैठक आयोजित कर वोटिंग करवाई गई थी। इस वोटिंग में 114 विधायकों में से 96 वोट कमलनाथ के पक्ष में जबकि महज 18 विधायकों ने Scindia के पक्ष में वोटिंग की थी। जिसके बाद प्रदेश राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया को उपमुख्यमंत्री का पद ऑफर किया गया था।

बता दें कि मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य Scindia जन आशीर्वाद यात्रा के दौरे पर है। जहां देवास से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी यात्रा शुरू की है। इस दौरान मध्य प्रदेश के राज्य मंत्री सुरेश धाकड़ ने कहा कि वह Scindia के नौकर हैं और कुर्सी सिंधिया के साथ साथ चलती है। इतना ही नहीं अपने बयान में लोक निर्माण राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने कहा था कि वह खुद को सिंधिया के नौकर और चपरासी की संज्ञा देते हैं। जिस पर अब मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने सिंधिया पर बड़ा खुलासा किया है।