MP Politics: आगामी चुनावों को लेकर सक्रिय BJP, कहा – इन्हें जल्द मिलेगी नई जिम्मेदारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Politics) में बीजेपी (BJP) ने आगामी चुनाव (upcming election) की तैयारी शुरू कर दी है। उपचुनाव (By-election) से पहले BJP द्वारा मीडिया प्रवक्ता और प्रभारियों की नियुक्ति की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री ने इन नेताओं को सियासत के गुर सिखाए हैं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर किसी भी नकारात्मक बातों का जवाब देने की बात कही है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (sivraj singh chauhan) के अलावा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष VD Sharma भी शामिल हुए।

दरअसल बीजेपी ने मीडिया प्रभारी सहित प्रवक्ताओं की नियुक्ति कुछ दिन पहले ही की थी। जिसकी बैठक लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विपक्षी लगातार कोई ना कोई षड्यंत्र रच कर सोशल मीडिया पर जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। कई दिनों तक किसी झूठे तथ्य को झूठा ना साबित किया जाए तो जनता उसे सच मान लेती है।

Read More: Promotion: कई पुलिसकर्मियों को मिली पदोन्नति, स्टार लगाकर दिया गया उच्च पद का प्रभार

इसलिए नकारात्मक फैलते ही तत्काल BJP के प्रभारी विपक्ष के रवैया का जवाब दें और उनके षड्यंत्रों का मजबूती से सामना करें। इसके अलावा बीजेपी ने मीडिया प्रवक्ताओं को आरक्षण जातिवाद जैसे विषयों पर बोलने से बचने की नसीहत भी दी है। बीजेपी का कहना है कि प्रवक्ता लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे।

वही बैठक में VD Sharma ने कहा कि बीते दिनों की गई नियुक्ति में सभी अपने अपने क्षेत्र के विशेषज्ञ रहे हैं। हमें टीम भावना से काम करना है और लगातार सक्रिय रहकर नियमित अध्ययन करना है। जबकि प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत (suhas bhagat) ने कहा कि संवाद, समन्वय और तारतम्यता के साथ काम करें मीडिया प्रभारी को नहीं जल्द जिम्मेदारी दी जा सकती है।