MP Politics: कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का ट्वीट- फिर भी निर्णय ऊपर से होते हैं

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर एक बार फिर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खडा कर दिया है।

कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) में हलचल का दौर जारी है । हमेशा अपने बयानों से सु्र्खियों में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चाचौड़ा सीट से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह का ट्वीट फिर चर्चाओं में है।मप्र उपचुनाव (MP By election 2021) से पहले लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर एक बार फिर अपनी ही पार्टी को कटघरे में खडा कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मंडलम, सेक्टर बन गए हैं, फिर भी निर्णय ऊपर से होते हैं।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, जल्द बढ़ेगी पेंशन की रकम, ये है पूरा कैलकुलेशन

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (MP Congress MLA Laxman Singh) ने ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष कोई भी बने, जब तक बूथ कार्यकर्ता को मजबूत नहीं करेंगे, नतीजे “ज्यों के त्यों”ही रहेंगे। मंडलम, सेक्टर बन गए हैं, फिर भी निर्णय ऊपर से होते हैं।क्यों? कांग्रेस विधायक ने न केवल ट्वीट किया बल्कि उसे मध्य प्रदेश पीसीसी और नेशनल कांग्रेस कमेटी के ट्विटर अकाउंट को भी टैग कर दिया।

यह भी पढ़े.. MP Weather: मप्र के 11 जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी चेतावनी

बता दे कि यह पहला मौका नही है जब लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी की घेराबंदी की हो, इसके पहले भी कई बार विधायक ट्वीट कर कांग्रेस का बीपी बढ़ा चुके है। शनिवार को दिल्ली (delhi) में  कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक (CWC) आयोजित की गई थी, जिसमें एक बार फिर अध्यक्ष का फैसला टल गया।  कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि नए कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव 21 अगस्त 2022 से 20 सितंबर 2022 के बीच होगा। कांग्रेस में बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण कार्यक्रम भी चलाया जाएगा।