BJP दफ्तर तोड़ने के खिलाफ वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा, जेपी नड्डा को लिखा पत्र, कहा – निर्णय अपनी सेना को कुचलने जैसा, कांग्रेस का तीखा तंज

MP Politics

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में भाजपा कार्यालय (MP BJP office) तोड़े जाने को लेकर अब बीजेपी में ही विरोध के स्वर उठते नजर आ रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा (raghunandan sharma) ने इस मामले में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को पत्र लिखा है। अपने लिखे पत्र में वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने बीजेपी कार्यालय परिसर तोड़ने को बेहद गलत ठहराते हुए इस विचार को दूषित करार दिया है। वही अब MP Politics में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने बीजेपी से कड़े सवाल किए हैं।

वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने बीजेपी कार्यालय तोड़ने को लेकर पूरे शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि जिस तरह युद्ध में कुशल महारथी के प्रशिक्षित हाथी पगला जाने के बाद अपनी ही सेना का विध्वंस करता है। उसी तरह बीजेपी कार्यालय तोड़ना अपनी ही सेना को कुचलने जैसा है। इतना ही नहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से करी सवाल करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता रघुनंदन शर्मा ने कहा कि इस मामले में किसी भी वरिष्ठ की राय नहीं ली गई है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi