BJP के इस डॉक्टर नेता ने बुलडोजर को बताया राष्ट्रीय वाहन, सब का इलाज करने मे सक्षम

इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस (congress) के मौजूदा हालत को लेकर भी एक व्यंग किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले कुछ महीनों से देश की सियासत (politics) में छाया “बुलडोजर (bulldozer) न केवल सब का साथ देता है बल्कि सब का इलाज (treatment) करता है।” ट्वीट (Tweet) के माध्यम से यह टिप्पणी बीजेपी (Bjp) के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई (Hitesh Bajpai) ने की है। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस (congress) के मौजूदा हालत को लेकर भी एक व्यंग किया है।

उत्तर प्रदेश के चुनावों (UP Election) से कुछ दिन पहले पहले लोकप्रिय हुआ बुलडोजर इन दिनों मध्य प्रदेश की सियासत में भी दौड़ लगा रहा है। खरगोन में हुए दंगों के बाद पूरे प्रदेश में जिस तरह से बुलडोजर छाया हुआ है,वह गौरतलब है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) बुलडोजर मामा (bulldozer mama) और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) जेसीबी दादा के नाम से समर्थकों में लोकप्रिय हो रहे हैं।

BJP के इस डॉक्टर नेता ने बुलडोजर को बताया राष्ट्रीय वाहन, सब का इलाज करने मे सक्षम

Read More : पेंशनर्स को बड़ा तोहफा, DR में 3 फीसद की बढ़ोतरी, 10000 तक बढ़ेगी राशि, आदेश जारी, एरियर्स भी मिलेगा

हालांकि कांग्रेस लगातार अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर के प्रयोग को बीजेपी की सियासत बताती रही है। इन सबके बीच बीजेपी के प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेई ने एक ट्वीट किया है। जेसीबी के एक चित्र पर उन्होंने इससे देश का राष्ट्रीय वाहन बताया है और लिखा है कि “सबका साथ सबका इलाज।” ट्विटर में उन्होंने आगे लिखा है कि “अब हमारे इस धर्मनिरपेक्ष साथी को एक राष्ट्रीय पहचान देना चाहिए।”

जवाब में कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने बुलडोजर के एक खिलौने के साथ बंदर का चित्र शेयर किया है जिसमें बुलडोजर को बंदर चला रहा है। इस पर फिर पलटवार करते हुए डॉक्टर हितेश वाजपेई ने बंदर बुलडोजर के चित्र पर लिखा है “यह कांग्रेस का हाल है।” शिवराज पहले ही कह चुके हैं कि बुलडोजर की कार्यवाही जारी रहेगी और अतिक्रमण करने वालों से इस प्रदेश को मुक्त कराया जाएगा। सरकार दावा कर रही है कि अब तक 21000 एकड़ भूमि को अतिक्रमण से मुक्त करा लिया गया है और इसे जल्द जनोपयोगी और गरीबों के हित में प्रयोग किया जाएगा।