MP Rains : भारी बारिश और बाढ़ के बीच सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को मिले कड़े निर्देश, रेस्क्यू-राहत कैंप कार्यों में तेजी

shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में भारी बारिश (MP Rains) और बाढ़ (MP Flood) से स्थिति बेकाबू हो गई है। दरअसल उत्पन्न समस्याओं के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) द्वारा मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक शुरू की गई। बैठक में वरिष्ठ अधिकारियों नेताओं सहित सीएस डीजीपी एडीजी सहित कई अन्य अधिकारी उपस्थित थे। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़े निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री, रेस्क्यू ऑपरेशन की जानकारी ले रहे है। रेस्क्यू से निकाले गए लोगो की समुचित व्यवस्थाओं के निर्देश दिए हैं। सीएम द्वारा राहत कैंप में भोजन इत्यादि की व्यवस्थाओं के निर्देश दिए हैं। अति वृष्टि या प्रभावित स्थानों में फसे लोगो को फूड पैकेट बाटने के निर्देश दिए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन को तेज करने के निर्देश दिए हैं। CM द्वारा कहा गया है कि एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीम मौजूद है, जिला प्रशासन और होमगार्ड के जवान भी बोट के द्वारा रेस्क्यू में लगे हुए है। हेलीकाप्टर से भी लोगो को निकाला जा रहा है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi