Road Accident: 2 भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

ट्रक को मौके पर थाना परिसर लाया गया है जबकि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मंदसौर/डिंडोरी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं (MP Road accident) से कई लोगों की मौत हो रही है। बावजूद इसके लोग सावधानी बरतनी में कोताही बरत रहे हैं। इसी बीच मंदसौर (mandsaur) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल शनिवार रविवार देर रात तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जोरदार भिड़ंत में दो बाइक सवार जगदीश गुर्जर और सुखलाल गुर्जर का वीडियो से घायल हो गए। जिन्होंने अस्पताल (hospital) में दम तोड़ दिया है।

मामला शनिवार देर रात का बताया जा रहा है। जहां मंदसौर जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर एक तेज रफ्तार टेंपो ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इसके बाद चालक मौके से फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस आरक्षक ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया है। मामले में पोस्टमार्टम (postmortem) कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी वाहन चालक को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Read More: आखिर क्यों प्रबंध संचालक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मांगे 850 करोड़, क्या नहीं टला अंधेरा छा जाने का संकट !

वहीं दूसरी तरफ रविवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। जिनमें दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह घटना शहडोल (shehdol) की बताई जा रही है। दरअसल डिंडोरी जिले के गाड़ासराई थाना क्षेत्र मैं तेज रफ्तार ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। जिनमें दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक शहडोल से सागरटोला होते हुए एक ट्रक करीबन 12:30 बजे मोटरसाइकिल से टकरा गई। 35 वर्षीय लल्लू मरावी सहित 40 वर्षीय युवक की मौत हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एएसआई आरपी चतुर्वेदी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं ट्रक को मौके पर थाना परिसर लाया गया है जबकि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।