MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

employee officers TRANSFER

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों के तबादलों (MP Police Transfer) का दौर जारी है।इसी कड़ी में मध्य प्रदेश शासन के गृह विभाग मंत्रालय (MP Home Department) ने राज्य पुलिस सेवा संवर्ग के 167 अधिकारियों की स्थानांतरण सूची जारी की है। सभी अधिकारी एसडीओपी, सीएसपी अथवा एडिशनल एसपी के पद पर पदस्थ है।

MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट MP Police Transfer: मध्य प्रदेश में 167 पुलिसकर्मियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)