MP Weather: मप्र का मौसम बदला, आज इन जिलों में बारिश के आसार, इन राज्यों में बर्फबारी-वर्षा का अलर्ट

Pooja Khodani
Updated on -
mp Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से मध्य प्रदेश का मौसम (MP Weather Update Today 15 Feb 2022) फिर बदला गया है। आज पूर्वी मध्य प्रदेश समेत कई शहरों में बादल छाने और बारिश के आसार है।  एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज 15 फरवरी 2022 को 10 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है और 16 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चलने के आसार है। 17 फरवरी फिर नए पश्चिमी विक्षोभ बनने के चलते संभावना जताई जा रही है कि फरवरी माह के अंत तक हल्की सर्दी का दौर जारी रहेगा।

मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, अब निजी वाहनों को नहीं देना होगा टोल टैक्स

मौसम विभाग (MP Weather Forecast) के मुताबिक, आज 15 फरवरी 2022 को छतरपुर, सागर, दमोह, जबलपुर, सिवनी, विदिशा, कटनी, छिंदवाड़ा, बालाघाट और नरसिंहपुर जिलों में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई गई है और 16 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है। पिछले 24 घंटे में सबसे न्यूनतम तापमान खजुराहों, नौगांव और रीवा में 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वही खजुराहो में शीतलहर का असर ,न्यूनतम तापमान भोपाल एवं उज्जैन संभागों के जिलों में काफी बढ़े तथा शेष संभागों के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं हुआ। वही रीवा, शहडोल, जबलपुर सागर, इंदौर एवं ग्वालियर संभागों के जिलों में सामान्य से कम तथा शेष संभागों के जिलों में सामान्य रहा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)