MP Weather: 24 घंटे बाद फिर बदलेगा मौसम, बारिश-बादल छाने के आसार, जानें जिलों का हाल

Pooja Khodani
Published on -
imd weather update today

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मंगलवार 22 फरवरी 2022 को नए पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के चलते मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update Today 21 Feb 2022) में बदलाव के संकेत है। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) की मानें  आज 21 फरवरी 2022 को भी मौसम के शुष्क रहने के आसार है,  लेकिन 22 फरवरी को एक नए पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में प्रवेश करने के प्रभाव से राजस्थान पर प्रेरित चक्रवात बनने के भी संकेत और हवाओं के रूख में बदलने पर कहीं-कहीं बादल छाने और बौछारे पड़ने के आसार है।

Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ से फिर बदलेगा मौसम, इन राज्यों में बारिश-बर्फबारी के आसार

मौसम विभाग (MP Weather Forecast) के मुताबिक, 22 फरवरी को नए पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से फरवरी के अंत में तापमान में हल्की गिरावट दर्ज हो सकती है।वही इसके असर से दक्षिणी पश्चिम राजस्थान में ऊपरी हवा का चक्रवात बनने से इंदौर में हल्के बादल छा सकते हैं और पूर्वी मध्य प्रदेश में कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। वही जबलपुर सहित संभाग के जिलों में बादल छाने और बारिश की संभावना जताई गई है।इसके अलावा राजधानी सहित पूरे प्रदेश में  रात के तापमान में फिर बढोतरी होने के आसार हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)