MP Weather : मप्र का मौसम फिर बदला, इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट

cg Weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Weather Update) में बंगाल की खाड़ी में एक साथ 5 सिस्टम बनने से दोबारा मानसून की गतिविधियां तेज हो गई है और झमाझम का दौर शुरु हो गया है। पिछले 24 घंटे में एक दर्जन जिलों में बारिश दर्ज की गई है। मप्र मौसम विभाग (MP Meteorological Department) ने आज मंगलवार को 5 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) के लिए येलो अलर्ट जारी किया है और सभी संभागों में गरज चमक के साथ बौछार की संभावना जताई है। इसी के साथ 5 संभागों के जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने और चमकने के चलते येलो अलर्ट जारी किया गया है।

6 करोड़ कर्मचारियों को मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, खाते में जल्द आएगी राशि

मौसम विभाग (MP Weather Alert) ने आज मंगलवार 7 सितंबर 2021 को सभी संभागों इंदौर, चंबल, जबलपुर होशंगाबाद, सागर, रीवा, ग्वालियर, भोपाल, उज्जैन और शहडोल में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश की संभावना है। खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, धार और बड़वानी भारी बारिश के संभावना जताते हुए अलर्ट जारी किया है। इसके अलावा  जबलपुर, भोपाल, होशंगबाद, शहडोल और इंदौर संभागों समेत पन्ना, सागर-दमोह जिलों में गरज के साथ बिजली चमकने और गिरने के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)