MP Weather: 24 घंटे में सक्रिय होगा नया सिस्टम, इन संभागों में गरज चमक के साथ बारिश की चेतावनी, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

mp weather news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वर्तमान में कोई वेदर सिस्टम एक्टिव नहीं है, जिससे बारिश हो सके, हालांकि एक मानसून ट्रफ सक्रिय है। 3 अगस्त के बाद मानसून ट्रफ लाइन के पहले की स्थिति में आएगी जिसके कारण 3 अगस्त के बाद फिर से बारिश की गतिविधियां तेज होगी। एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज सोमवार 1 अगस्त 2022 को सभी संभागों में हल्की से मध्यम बारिश की चेतावनी जारी की है। वही 20 जिलों में बिजली गिरने और चमकने का भी येलो अलर्ट जारी किया गया है।

MP Weather: 2 अगस्त को एक्टिव होगा नया सिस्टम, इन संभागों में बारिश के आसार, 15 जिलों में बिजली गिरने का अलर्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)