MP Weather: फिर बदलेगा मप्र का मौसम, इन जिलों में बढ़ेगी गर्मी, जानें पूरे हफ्ते का हाल

UP Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान और उससे लगे गुजरात पर एक प्रति चक्रवात बनने से मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update Today 13 March 2022) में परिवर्तन देखने को मिल रहा है। आने वाले दिनों में तापमान के बढ़ने के साथ ही गर्मी के तेज होने के आसार है।एमपी मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज 13 मार्च 2022 रविवार को फिर सभी जिलों में मौसम के शुष्क रहने की संभावना है और 16 किमी/ घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है।

कर्मचारियों को जल्द मिलेगा होली गिफ्ट! 30000 से 2.30 लाख तक बढ़ेगी सैलरी, जानें DA पर बड़ी अपडेट

मौसम विभाग (MP Weather Report) के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कहीं भी बारिश (Rain) दर्ज नहीं की गई। सभी जिलों में मौसम शुष्क रहा। सबसे न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रीवा,मंडला, मलाजखंड, नौगांव और खजुराहों में दर्ज किया गया। वही सबसे अधिकतम तापमान खरगोन में 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 20 मार्च के बाद मौसम में फिर बदलाव हो सकता है और इंदौर में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है।राजधानी में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात का पारा भी 15 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना रहने के आसार हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)