MP Weather : 48 घंटों बाद बदलेगा मप्र का मौसम, 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

up imd weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगले 48 घंटों बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update) के बदलने के आसार है। इसका कारण 26-27 सितंबर को एक नया कम दवाब का सिस्टम बनना है। इसके चलते प्रदेशभर में अक्टूबर के पहले सप्ताह तक हल्की व मध्यम बारिश होगी। मप्र मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज शुक्रवार 24 सितंबर को 8 जिलों में भारी बारिश (Heavy rain) के चलते येलो अलर्ट और 6 संभागों में बिजली गिरने और चमकने की चेतावनी भी जारी की गई है।

इन कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 25 फीसदी डीए बढ़ा, सैलरी में आएगा बंपर उछाल

मौसम विभाग (MP Weather alert) ने आज शुक्रवार 24 सितंबर 2021 को प्रदेश के 8 जिलों धार, बैतूल, खरगोन, भिंड, दतिया, देवास, टीकमगढ़, छतरपुर जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की गई है। वही सागर, रीवा, होशंगाबाद, ग्वालियर, चंबल, इंदौर, शहडोल संभागों में बिजली गिरने और चमकने की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है। वही ग्वालियर, चंबल, होशंगाबाद, रीवा एवं सागर संभागों के जिलों में अनके स्थानों के साथ शहडोल, जबलपुर, इंदौर और उज्जैन में कुछ स्थानों पर बारिश के आसार है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)