MPPEB : इस पद पर निकली वैकेंसी, वेतन 2 लाख से अधिक, जल्द करें आवेदन

उम्मीदवार 11 अक्टूबर 2021 शाम 5 बजे तक तक बोर्ड की MPPEB आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध फॉर्म भरकर भर्ती फॉर्म जमा कर सकते हैं।

PEB

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (MPPEB) ने भोपाल में परीक्षा नियंत्रक (exam conntroller) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। सभी उम्मीदवार जो पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक और पात्र हैं (MPPEB की आधिकारिक वेबसाइट atpeb.mp.gov.in/ https://www.mptechedu.org/ पर जाकर ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं।

MPPEB ने सूचित किया है कि परीक्षा नियंत्रक के पद पर भर्ती के लिए पंजीकरण फॉर्म बोर्ड की वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। उम्मीदवार 11 अक्टूबर 2021 शाम 5 बजे तक तक बोर्ड की MPPEB आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध फॉर्म भरकर भर्ती फॉर्म जमा कर सकते हैं।

Read More: Navratri 2021 : नवरात्रि के 9 दिनों में भूल से भी नहीं करना चाहिए ये काम…

MPPEB के नोटिस के मुताबिक सिर्फ एक पद पर उम्मीदवार की भर्ती की जाएगी। वहीँ पद को इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रोफेसर या इसके समकक्ष स्तर के अधिकारी द्वारा भरा जायेगा। बता दें कि परीक्षा नियंत्रक पद पर भर्ती डेप्यूटेशन के जरिए होगी।

नोटिस में कहा गया है कि अभ्यर्थियों को अपना आवेदन तय समय पर तकनीकी शिक्षा संचालनालय, चतुर्थ तल, सतपुड़ा भवन, भोपाल में प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा।

MPPEB भर्ती 2021: महत्वपूर्ण तिथियां

11 अक्टूबर शाम 5 बजे तक

MPPEB भर्ती 2021: वेतनमान

उम्मीदवारों को 7वें वेतन आयोग के अनुसार 144200 – 218200 रुपए वेतन के रूप में दिए जाएंगे।

MPPEB  भर्ती 2021: पात्रता मानदंड

वैसे अभ्यर्थी जो इंजीनियरिंग महाविद्यालय के प्राध्यापक या इसके समकक्ष के किसी अन्य विभाग के अधिकारियों के स्थानांतरण से भरा जायेगा, अभ्यर्थी को परीक्षा कार्य का पर्याप्त अनुभव होना आवश्यक है

देखें डिटेल्स

http://peb.mp.gov.in/Advertisement/ADV_2021/controller_advt_2021.pdf