MPPSC : उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, सूची जारी, 500 से अधिक पदों पर आयोजित की गई थी परीक्षा

इसमें 254 पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया गया था। जिसमें से 37 पद को अब भी रिक्त रखा गया है।

MPPSC Exam 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट एमपीपीएससी के उम्मीदवारों (MPPSC Candidates) के लिए बड़ी खबर है। दरअसल एक बार फिर से असिस्टेंट प्रोफेसर (Assistant professor 2017) के इतिहास और अर्थशास्त्र के लिए पुनरीक्षित सूची जारी कर दी गई है जिसका लाभ उम्मीदवारों को मिलेगा। दरअसल इसके लिए कुल 254 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की गई थी। जिसके लिए अब पांचवीं बार पुनरीक्षण पुनरीक्षित सूची जारी की गई है।

बता दे कि सहायक प्राध्यापक परीक्षा 2017 के लिए संशोधित सूची जारी की गई है। जिसमें अर्थशास्त्र के अलावा इतिहास को भी शामिल किया गया है। इसमें अर्थशास्त्र के 254 पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया गया था। जिसमें से 37 पद को अब भी रिक्त रखा गया है। इसके लिए पत्र क्रमांक 4385 के लिए यह संशोधित सूची जारी की गई है।

Read More : Government Job 2022 : यहाँ 630 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 13 जुलाई से पहले करें आवेदन

वही लोक सेवा आयोग द्वारा पत्र क्रमांक 4322 के लिए भी संशोधित सूची को जारी किया गया है बता दें कि पत्र क्रमांक 4322 द्वारा सहायक प्राध्यापक परीक्षा 2017 में इतिहास विषय के लिए पांचवी बार संशोधित पुनरीक्षण सूची को जारी किया गया इससे पहले चार बार पुनरीक्षित सूची जारी की जा चुकी है।

पत्र क्रमांक 4322 के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर परीक्षा 2017 की भर्ती कुल 175 पदों पर आयोजित की गई थी। जिसमें 10 पद को अब भी रिक्त रखा गया है। उम्मीदवार एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर पुनरीक्षित सूची की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा लॉ और भौतिकी को लेकर भी पुनरीक्षित सूची जारी की गई है। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए यहां पर सारी लिस्ट उपलब्ध कराई जा रही है।