MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, आयोग ने जारी किए शुद्धि पत्र, 30 सितंबर तक होंगे आवेदन, रिक्त पदों पर होगी भर्ती

उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन और एमपीपीएससी के जरिए जाकर आवेदन की पात्रता रखेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) द्वारा एक बार फिर भर्ती प्रक्रिया (Recruitment process) के लिए नोटिफिकेशन (Notification) जारी किया गया। शुद्धि पत्र जारी करते हुए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कहा है कि पदों की संविदा के आधार पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की सुविधा शुरू की गई है। आयोग कार्यालय में उम्मीदवार 12 अक्टूबर तक अभिलेख जमा करने की पात्रता रखेंगे।

एमपीपीएससी द्वारा 16 सितंबर को जारी शुद्धि पत्र के मुताबिक सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 24 सितंबर 2022 से शुरू होंगे। वही आवेदन की अंतिम तिथि 30 सितंबर 2022 निर्धारित की गई है।

Read More : MPPEB: विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, नोटिफिकेशन जारी, 29 सितंबर तक करें आवेदन

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सिस्टम एनालिस्ट और प्रोग्रामर के पदों पर संविदा के आधार पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए विज्ञापन 27 जून 2022 को आयोग की वेबसाइट पर जारी किया गया था। अब एक बार प्रोग्रामर जावा के पद पर आवेदन के लिए ऑनलाइन आवेदन की सुविधा फिर से शुरू की गई है। उम्मीदवार एमपी ऑनलाइन और एमपीपीएससी के जरिए जाकर आवेदन की पात्रता रखेंगे।

उम्मीदवारों को जहां आवेदन के लिए 30 सितंबर 2022 दोपहर 12:00 बजे तक का समय दिया गया है। वहीं ऑनलाइन आवेदन पत्र में त्रुटि सुधार के लिए 2 अक्टूबर 2022 दोपहर 12:00 बजे तक नियमित शुल्क का भुगतान कर त्रुटि सुधार किया जा सकेगा। हालांकि विज्ञापन की शेष शर्त पूर्ववत रखी गई है।