MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, विभाग ने जारी की विज्ञप्ति, परीक्षा के लिए एक्स्ट्रा रिजल्ट जारी, यहां करें डाउनलोड

उम्मीदवारों अतिरिक्त परीक्षा परिणाम एमपीपीएससी ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं।

MPPSC Exam 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC)  के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। दरअसल पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा लोक स्वास्थ्य परिवार कल्याण विभाग के आयोजित सहायक प्रबंधक परीक्षा 2021 (assistant manager exam 2021) और डेंटल सर्जन परीक्षा 2022 (dental surgeon exam 2022) के अतिरिक्त परीक्षा परिणाम की घोषणा कर दी गई है। उम्मीदवारों की सुविधा के लिए यहां उपलब्ध करवा दी जाएगी। इस लिंक के जरिए भी अतिरिक्त परीक्षा परिणाम तक पहुंच सकते हैं।

इससे पहले सहायक प्रबंधक लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग परीक्षा 2021 और पशु चिकित्सक सहायक शल्यज्ञ परीक्षा 2021 के संदर्भ में हाई कोर्ट में कैविएट दाखिल किया जा रहा है।एमपीपीएससी असिस्टेंट मैनेजर हेल्थ परीक्षा 2021 के लिए 7 जुलाई 2021 को विज्ञापन जारी किया गया था। 13 अक्टूबर 2022 को इसके परीक्षा परिणाम की घोषणा की गई थी।

Read More : China Politics : तीसरी ताजपोशी से पहले जिनपिंग के खिलाफ प्रदर्शन, तानाशाही के आरोप, हिरासत में 14 लाख लोग, बगावत को दबाने लॉकडाउन का सहारा

परीक्षा परिणाम के संबंध में उच्च न्यायालय जबलपुर और उच्च न्यायालय इंदौर सहित ग्वालियर में याचिका दायर की जा रही है।इसके अलावा वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन परीक्षा 2021 के लिए भी 13 अक्टूबर 2022 को परीक्षा परिणाम की घोषणा की गई थी। इन परीक्षा परिणाम के लिए भी जबलपुर ग्वालियर सहित इंदौर खंडपीठ में कैविएट दाखिल की जा रही है।

बता दे कि याचिकाकर्ता द्वारा न्यायालय को एकतरफा निर्णय नहीं देकर सुनवाई और सूचना के आधार पर फैसले सुनाए जाने की मांग की जाती हैं। तब इस संदर्भ में कैविएट दाखिल किए जाते हैं। अब एमपीपीएससी असिस्टेंट मैनेजर हेल्थ परीक्षा 2021 और वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन परीक्षा 2021 के लिए न्यायालय में कैविएट दाखिल किए गए हैं। उम्मीदवारों अतिरिक्त परीक्षा परिणाम एमपीपीएससी ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं।