MPPSC ने स्थगित की एक और परीक्षा, 5 सितंबर को होने थे एग्जाम, उम्मीदवारों को झटका

वहीं परीक्षा की तिथि जल्द घोषित की जाएगी।

MPPSC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश एमपीपीएससी (MPPSC) के उम्मीदवारों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने एक और परीक्षा स्थगित कर दी है। परीक्षा स्थगित करने के विषय में एमपीपीएससी (MPPSC) ने अपरिहार्य कारणों का हवाला दिया है। वहीं परीक्षा की तिथि जल्द घोषित की जाएगी।

दरअसल मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने जून में होने वाली डेंटल सर्जन परीक्षा 2019 को स्थगित कर दिया है। एमपीपीएससी ने अपनी वेबसाइट mppsc.nic.in पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि यह निर्णय अपरिहार्य कारणों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी।

Read MoreMorena News : छत पर चढ़ा सांड, कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने उतारा नीचे

यहां एमपीपीएससी परीक्षा (MPPSC Exam) स्थगित करने की सूचना है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने डेंटल सर्जन 2019 भर्ती परीक्षा की तारीख जारी की थी। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, परीक्षा 5 सितंबर को दोपहर 12.00 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक आयोजित की जानी थी।

एमपीपीएससी  डेंटल सर्जन भर्ती परीक्षा भी जून में होनी थी, लेकिन तारीख तय नहीं हुई थी। जिसके बाद परीक्षा स्थगित की गई थी। एमपीपीएससी ने अपनी वेबसाइट mppsc.nic.in पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि यह निर्णय कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों और उम्मीदवारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लिया गया था।   MPPSC ने अप्रैल और मई के महीनों में कई परीक्षाओं को पहले ही स्थगित कर दिया है।

MPPSC ने स्थगित की एक और परीक्षा, 5 सितंबर को होने थे एग्जाम, उम्मीदवारों को झटका

https://mppsc.nic.in/ATTACHMENTS_FILES/ADVERTISEMENTS_OPTION/Vigyapti_Dental_Surgeon_Exam_Postponement_29.08.2021.pdf