MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, प्रोविजनल आंसर की जारी, दावे और आपत्तियों पर बड़ी अपडेट, इस परीक्षा के लिए जल्द जारी होंगे एडमिट कार्ड

वहीं परीक्षा के एडमिट कार्ड 18 अगस्त से MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे।

MPPSC Exam 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MPPSC के उम्मीदवार (MPPSC Candidate) के लिए महत्वपूर्ण सूचना है। दरअसल मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा पशु चिकित्सक परीक्षा 2021 (vet exam 2021) को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। वहीं परीक्षा शहर और एडमिट कार्ड की सूचना में शुद्धि पत्र जारी करते हुए MPPSC ने कहा है कि 20 सितंबर 2021 को लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर पशु चिकित्सक के लिए विज्ञापन जारी किया गया था।

परीक्षा ऑफलाइन पद्धति के माध्यम से 28 अगस्त रविवार दोपहर 12:00 बजे से 3:00 बजे तक इंदौर जिले के परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जानी है। जिसको लेकर शुद्धि पत्र जारी किया गया है। परीक्षा के एडमिट कार्ड 18 अगस्त से MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे। छात्र 18 अगस्त से एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की पात्रता रखेंगे इसके अलावा विज्ञापन की सभी अन्य शर्तें पूर्ववर्ती रहेगी।

Read More: MPSOS Result 10th-12th: छात्रों के लिए अच्छी खबर, परीक्षा के परिणाम की घोषणा, असफल छात्रों को एक और मौका, 30 जुलाई से करें आवेदन

राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2020 के लिए प्रोविजनल आंसर की

जबकि एक अन्य विज्ञापन जारी करते हुए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने कहा है कि राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2020 के लिए प्रोविजनल आंसर की (Provisional Answer Key) जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार MPPSC की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी जांच कर सकेंगे।

नोटिफिकेशन जारी करते हुए MPPSC ने कहा कि राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा के लिए प्राविधिक उत्तर कुंजी जारी की गई है। जिसके लिए 4 सेट में आंसर की उपलब्ध करवाई गई है। बता दें कि राज्य वन सेवा मुख्य परीक्षा 2020 24 जुलाई 2022 को आयोजित की गई थी। एमसीक्यू आधारित इस परीक्षा को खंड A और खंड5 B में बांटा गया था।

उम्मीदवारों के लिए विशेष सूचना देते हुए एमपीपीएससी ने कहा है कि उम्मीदवार प्राविधिक उत्तर कुंजी जारी होने के 7 दिन के भीतर और दावे दर्ज करने की पात्रता रखेंगे। अभ्यर्थी मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन दर्ज कर सकेंगे। हालाकि 7 दिन के बाद किसी भी दावे और आपत्तियों को स्वीकार नहीं किया जाएगा।