NABARD Recruitment : उम्मीदवारों के लिए बड़ा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती, 18 जुलाई से शुरू होंगे आवेदन, जानें पात्रता और नियम

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Jobs) की चाह देख रहे उम्मीदवारों (candidates) के लिए बड़ी खबर है। 12 जुलाई, 2022 को नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD Recruitment) ने घोषणा की कि वह ग्रेड “A” पदों में 170 सहायक प्रबंधकों (assistant managers) के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। उसी के लिए आधिकारिक अधिसूचना (Notification) कुछ दिनों में जारी की जाएगी। नाबार्ड ग्रेड A ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक 18 जुलाई से 7 अगस्त, 2022 तक उपलब्ध होगा।

नाबार्ड, भारत सरकार के पूर्ण स्वामित्व वाला एक अखिल भारतीय शीर्ष संगठन, ग्रामीण विकास बैंकिंग सेवा (RDBS) / (राजभाषा सेवा) / (प्रोटोकॉल और सुरक्षा सेवा) में ग्रेड ए सहायक प्रबंधक अधिकारी के पदों की भर्ती के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। नाबार्ड का मुख्यालय मुंबई में है और इसकी शाखाएँ पूरे देश में फैली हुई हैं। नाबार्ड ग्रेड-ए भर्ती 2022 का पूरा विवरण नाबार्ड ग्रेड ए अधिसूचना 2022 के साथ जारी किया जाएगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi