Narottam का तंज, बिना घटक दलों के कांग्रेस भटकती प्रेतात्मा

MP News: नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि "UPA के साथ अब ना बुआ यानी मायावती है, ना बबुआ यानी अखिलेश यादव।

गृह मंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस (Congress) को भटकती प्रेतात्मा बताया है। उनका कहना है कि घटक दल यानी शरीर अब कांग्रेस का साथ छोड़ गए हैं और कांग्रेस प्रेतात्मा बनकर रह गयी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) के द्वारा कांग्रेस को UPA की आत्मा बताये जाने को लेकर मध्य प्रदेश एक गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है।

नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि “UPA के साथ अब ना बुआ यानी मायावती (Mayawati) है, ना बबुआ यानी अखिलेश यादव। ना दीदी यानी ममता बनर्जी है, और ना चाचा यानि शरद पवार। घटक दल रूपी शरीर के बिना कांग्रेस अब भटकती प्रेतात्मा है। दरअसल एक दिन पहले ही ममता बनर्जी ने भी UPA के अस्तित्व पर सवाल खड़े कर दिए थे। उन्होंने कहा था कि “देश में यूपीए कहां है।”

Read More: सरकार ने फिक्स किया MP Police जवानों का किट भत्ता, वेतन के साथ मिलेगा

ममता ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए मुंबई में कहा था कि “कई लोग ऐसे हैं जो आधा समय विदेश में ही बिताते हैं और कुछ नहीं कर रहे हैं।” ममता का यह इशारा सीधे-सीधे राहुल गांधी के लिए ही था जो कई बार विदेश यात्रा पर रहते हैं। इसके एक दिन पहले के सी वेणुगोपालन ने बुधवार को ममता बनर्जी को पीएम के फेस पर प्रोजेक्ट करने की टीएमसी की महत्वाकांक्षाओं पर बयान दिया था।

कांग्रेस के बिना भाजपा को हराने की बात करना एक सपना है और उसे कोई भी देख सकता है। नरोत्तम ने यह भी कहा कि “कांग्रेस ने कुछ बनाया ही नहीं जो बनाया है तो वह सिर्फ अपने अपने घर बनाएं। यदि उन्होंने कुछ बनाया होता तो इतने बड़े दल उनका साथ छोड़ कर जाते ही नहीं।”

 

Narottam का तंज, बिना घटक दलों के कांग्रेस भटकती प्रेतात्मा