सिंधिया से आगे निकलने की होड़ में गिरे नेता जी, सिलावट की गेंद पर मारे चौके-छक्के

सिंधिया चार दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आये हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) चार दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आये। सिंधिया हवाई अड्डे से सीधे शंकरपुर क्षेत्र में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सिंधिया खुद को रोक नहीं सके।  वार्मअप करने के लिए सिंधिया ने दौड़ लगाई तो समर्थक भी पीछे दौड़ पड़े लेकिन सिंधिया से आगे निकलने की होड़ में एक नेताजी गिर पड़े , क्रिकेट प्रेमी सिंधिया ने स्टेडियम में बैट पर हाथ भी आजमाए और मंत्री तुलसी सिलावट और भाजपा जिला अध्यक्ष की गेंद पर चौके छक्के उड़ाए।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर ग्वालियर (Gwalior News) आये। महाराजपुरा हवाई अड्डे पर ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट(Tulsiram Silawat), जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी(Kamal Makhijani) सहित  अन्य जनप्रतिनिधियों ने सिंधिया का स्वागत किया।  सिंधिया एयरपोर्ट से सीधे शंकरपुर में बन रहे क्रिकेट स्टेडियम (Gwalior Cricket Stadium) का निरीक्षण करने गए। यहाँ पहुंचकर उन्होंने स्टेडियम की जिम्मेदारी संभल रहे एमपीसीए (MPCA) और जीडीसीए (GDCA) के ऑफिशियल्स से इसकी प्रगति की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें – Breaking News : भोपाल और इंदौर में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की घोषणा

सिंधिया ने क्रिकेट मैदान को देखकर संतुष्टि जताई। उन्होंने मैदान को चैक करने के लिए रनिंग की , सिंधिया को दौड़ता देख उनके समर्थक नेता भी पीछे भागने लगे , लेकिन महलगांव निवासी सिंधिया समर्थक नेता संजय शर्मा ने सिंधिया से आगे निकलने की कोशिश की जिसमें वे नाकाम रहे और गिर पड़े।

ये भी पढ़ें – MP Weather : मध्यप्रदेश में बदलेगा मौसम का मिजाज, चलेगी शीत लहर, बढ़ेगी ठिठुरन

इसके बाद सिंधिया ने क्रिकेट बैट पर हाथ आजमाए।  सिंधिया को प्रदेश के जल संसाधन एवं ग्वालियर के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट, जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी सहित कई अन्य लोगों ने बॉलिंग की और सिंधिया ने एक मंझे हुए खिलाड़ी की तरह उनकी गेंदों पर चौके और छक्के लगाए।