हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा की मौत की खबर, श्रद्धांजलि के बाद इस Video से सामने आया सच

सोमवार देर रात खबर आई कि हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा का निधन हो गया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देशभर के जाने-माने हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा (Comic Poet Surendra Sharma) की मौत की खबर ने बीती रात लोगों को स्तब्ध कर दिया। लोग उनको श्रद्धांजलि देने लगे लेकिन बाद में खुद सुरेंद्र शर्मा (Surendra Sharma) ने एक वीडियो (VIDEO) जारी करके इस बात की पुष्टि की कि यह खबर गलत है। सोमवार देर रात खबर आई कि हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा का निधन हो गया है।

कुछ टीवी चैनलों (TV Channels) पर हास्य के सुप्रसिद्ध कवि सुरेंद्र शर्मा की फोटो लगाई कर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाने लगी। लगभग 40 सालों से अपनी विशिष्ट हास्य शैली से लोगों को हंसाने का काम करने वाले सुरेंद्र शर्मा के पास जब यह खबर पहुंची तो उन्होंने एक वीडियो जारी किया और बताया कि जिन सुरेंद्र शर्मा के बारे में खबर चल रही है वो खुद नहीं बल्कि पंजाब के हास्य कलाकार सुरेंद्र शर्मा है।

Read More : MP : शिवराज कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, नेशनल फॉरेंसिक यूनिवर्सिटी सहित कई अहम प्रस्ताव पर लगेगी मुहर, जाने डिटेल

सुरेंद्र शर्मा ने अपने विशिष्ट अंदाज में कहा कि वह धरती से जिंदा बोल रहे हैं और जो लोग उन्हें श्रद्धांजलि देना चाहते हैं वह अभी इंतजार करें। वे कुछ दिन और दुनिया में रहेंगे। सुरेंद्र शर्मा ने यह भी कहा कि जिन टीवी चैनलों ने उनके फोटो के साथ निधन की खबर चलाई है उनके पास भी उन्होंने वीडियो भेज दिया है। सुरेंद्र शर्मा के इस वीडियो के बाद में कई यूजर ने इस पर कमेंट किया और अपनी खुशी जाहिर की।

एक यूजर ने लिखा आप सदैव धरती पर प्रकाशित रहे ताकि नीरस बाहर से लदी धरती खिलखिला सके। एक ने लिखा सादर प्रणाम दादा। आप स्वस्थ रहें और यूं ही हंसते और हंसाते रहें। जिन सुरेंद्र शर्मा की मौत की खबर आई वे पंजाब इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडियन थे और छोटी उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अच्छा खासा नाम कमाया था