Odisha Train Accident: खत्म हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, घटनास्थल पर जाएंगे PM Modi, घायलों से करेंगे मुलाकात

Diksha Bhanupriy
Updated on -
Odisha, rail Accident

Odisha Train Accident Update: ओडिशा जिले के बालासोर में शुक्रवार की शाम को एक भीषण रेल हादसा हुआ है।। यहां तीन ट्रेन आपस में टकरा गई और मौके पर हाहाकार मच गया। जानकारी के मुताबिक बाहनगा बाजार में बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतर गए और शालीमार चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकरा गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कोरोमंडल के डिब्बे भी पलट गए। पलटे हुए डब्बे एक मालगाड़ी से टकराए जिससे मालगाड़ी भी इस हादसे की चपेट में आ गई।

बालासोर में हुई ट्रेन दुर्घटना का रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स में दी जा रही है। कटक, बालासोर और घटनास्थल की जांच के लिए तीन समिति गठित की गई है। 39 ट्रेन डायवर्ट रूट से चलाई जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।