भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। टोक्यो ओलंपिक 2021 में भारत के अच्छे प्रर्दर्शन और जीत की कामना के लिये राजधानी भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम परिसर में स्टेडियम के खिलाड़ियों ने पौधारोपण किया और भारत दल के जीत की कामना की। वहीं दूसरी ओर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल के स्मार्ट पार्क में गुलमोहर का पौधा लगाया और पर्यावरण का संदेश दिया।

Tokyo Olympics 2021: ओलंपिक में भारत की जीत के लिए किया गया पौधारोपण, सीएम ने भी गुलमोहर का पौधा लगाकर दिया पर्यावरण का संदेश

ओलंपिक में भारतीय दल की जीत की कामना के लिए खिलाड़ियों ने प्लांटेशन कर भारतीय टीम की जीत की प्रार्थना की। टीटी नगर स्टेडियम परिसर के सामने इन खिलाड़ियों ने नीम, आम और पीपल के पेड़ लगाकर एक ओर पर्यावरण का संदेश दिया, तो दूसरी ओर खिलाड़ियों की जीत की कामना की। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी पौधारोपण किया। इन खिलाड़ियों का कहना है कि पौधारोपण करने से एक ओर पर्यावरण संरक्षण होता है, तो वहीं वातावरण में ऑक्सीजन की प्रतिशतता बढ़ती है।

Tokyo Olympics 2021: ओलंपिक में भारत की जीत के लिए किया गया पौधारोपण, सीएम ने भी गुलमोहर का पौधा लगाकर दिया पर्यावरण का संदेश

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर सख्त शिवराज सरकार, इन राज्यों के लिए बढ़ाये गए बस सेवा प्रतिबंध

कुछ खिलाड़ियों का कहना है कि मध्य प्रदेश से उनके कुछ साथी ओलंपिक की टीम में हैं। ऐसे में कामना करते हैं कि वह खिलाड़ी भी पदक जीत कर आएं। फिलहाल तो देशभर के लोग यही प्रार्थना कर रहे हैं कि भारत के खिलाड़ी ओलंपिक में अच्छे से अच्छा प्रदर्शन कर पदक अपनी झोली में लेकर आएं। आपको बता दें 23 जुलाई से टोक्यो में खोलों का महाकुंभ ओलंपिक का शुभारंभ होगा।