PM Narendra Modi 13 अक्टूबर को देंगे देश को सौगात, इस योजना को करेंगे लॉन्च

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश को बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से बनाई गई योजना को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 13 अक्टूबर को लॉन्च करेंगे। प्रधानमंत्री ने 15 अगस्त को लाल किले के अपने सम्बोधन में देश में रोजगार पैदा करने वाली जिस मेगा योजना का जिक्र किया था उसका नाम है “प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना।” इस योजना के माध्यम से ना सिर्फ युवाओं को रोजगार के अवसर (employment to youth) उपलब्ध होंगे बल्कि लघु, मध्यम और कुटीर उद्योगों को भी इसका लाभ मिलेगा।

पिछले कुछ वर्षों में देश के लोगों के लिए अलग अलग योजनाएं लाकर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार ने उनके जीवन स्तर को संवारने का प्रयास किया है अब मोदी सरकार बेरोजगार युवाओं के लिए एक मेगा योजना लेकर आ रही है।  100 करोड़ रुपये की इस योजना का नाम है “प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना।”


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....