MP News : अपराधियों को लेकर सख्त MP, प्रभारी मंत्री ने खुले मंच से दी पुलिस को डंडा चलाने की छूट, बोले- चलेगा मामा का बुलडोजर

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। अपराधियों को लेकर मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) सख्त हो गई है। दरअसल सीएम शिवराज (CM Shivraj) द्वारा लगातार अपराधियों को लेकर कड़ा रुख अपनाया जा रहा है। इस बीच प्रभारी मंत्री Mohan Yadav ने भी मंच से पुलिस को डंडा चलाने की खुली छूट दे दी है। दरअसल प्रभारी मंत्री ने कहा कि जहाँ डंडा चलाने की आवश्यकता पड़े बाल बराबर भी नहीं सोचना है, हम सबसे निपट लेंगे लेकिन अगर किसी ने गलत काम किया है। कोई गड़बड़ी की है तो उस पर मामा का बुलडोजर अवश्य चलेगा।

राजगढ़ में उच्च शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने मंच से पुलिसकर्मियों को डंडा चलाने की खुली छूट दे दी है। मंत्री जी ने कहा कि जहां भी पुलिस को डंडा चलाने की आवश्यकता होगी। वहां बिना सोचे अपराधियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। इसके बाद अपराधी चाहे, जहां जाए। हम सब से निपटेंगे। वही मंत्री ने बुलडोजर को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। मंत्री मोहन यादव ने कहा कि अगर किसी ने भी प्रदेश में गलत काम को बढ़ावा दिया है। गलती या गड़बड़ी की है तो ऐसे लोगों पर मामा का बुलडोजर चलाई जाएगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi