MP News : अपराधियों को लेकर सख्त MP, प्रभारी मंत्री ने खुले मंच से दी पुलिस को डंडा चलाने की छूट, बोले- चलेगा मामा का बुलडोजर

गलती या गड़बड़ी की है तो ऐसे लोगों पर मामा का बुलडोजर चलाई जाएगी।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। अपराधियों को लेकर मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) सख्त हो गई है। दरअसल सीएम शिवराज (CM Shivraj) द्वारा लगातार अपराधियों को लेकर कड़ा रुख अपनाया जा रहा है। इस बीच प्रभारी मंत्री Mohan Yadav ने भी मंच से पुलिस को डंडा चलाने की खुली छूट दे दी है। दरअसल प्रभारी मंत्री ने कहा कि जहाँ डंडा चलाने की आवश्यकता पड़े बाल बराबर भी नहीं सोचना है, हम सबसे निपट लेंगे लेकिन अगर किसी ने गलत काम किया है। कोई गड़बड़ी की है तो उस पर मामा का बुलडोजर अवश्य चलेगा।

राजगढ़ में उच्च शिक्षा मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने मंच से पुलिसकर्मियों को डंडा चलाने की खुली छूट दे दी है। मंत्री जी ने कहा कि जहां भी पुलिस को डंडा चलाने की आवश्यकता होगी। वहां बिना सोचे अपराधियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। इसके बाद अपराधी चाहे, जहां जाए। हम सब से निपटेंगे। वही मंत्री ने बुलडोजर को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। मंत्री मोहन यादव ने कहा कि अगर किसी ने भी प्रदेश में गलत काम को बढ़ावा दिया है। गलती या गड़बड़ी की है तो ऐसे लोगों पर मामा का बुलडोजर चलाई जाएगी।

Read More : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, छूट पर निर्देश जारी, पेंशन-मिनिमम लिमिट पर बड़ी अपडेट, 7 लाख रूपए तक का मिलेगा लाभ

दरअसल शनिवार को राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में भूमि पूजन के कार्यक्रम में शामिल होने आए । उच्च शिक्षा मंत्री एवं राजगढ़ के प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने कार्यक्रम के मंच से कुछ दिनों पहले करेड़ी गाँव मे दो परिवारों के बीच हुए विवाद में जल्द नियंत्रण करने पर पुलिस के काम की तारीफ करते हुए कहा कि कि पिछले समय जो घटना हुई थी।

उसमें पुलिस का सार्थक रोल सामने आया है। मैं प्रशासन को बधाई देता हूं। और आगे भी पुलिस के ऐसे सार्थक रोल सामने आए, इसकी कामना करता हूं। जहां डण्डा चलाने की जरूरत पड़े। वह डंडा भी चलाने और उसके लिए बाल बराबर भी डरना नहीं है,चाहे जो हो जाए। हम सबसे निपटने के लिए तैयार है। दुनिया की कोई ताकत अच्छे काम करने से नहीं रोक सकती है।

अतिक्रमण के मामले में बोलते हुए मोहन यादव ने कहा कि एक महिला बहुत दिनों से परेशान है। सामने वाला बहुत धन्ना सेठ पैसे वाला लेकिन इनसे डरने की जरूरत नहीं। हम सब से निपटना जानते हैं। गलत काम कोई करेगा उसे छोड़ने वाले नहीं है। यदि उन्होंने गलत किया, तो हमारे मामा का बुलडोजर उनपर जरूर चलेगा, उसे कोई रोक नहीं सकता।