प्रियंका की गांधीगिरी : गेस्ट हॉउस में लगाई झाड़ू, राहुल गांधी ने बढ़ाया बहन का हौसला

राहुल गांधी ने ट्वीट किया - प्रियंका, मैं जानता हूँ तुम पीछे नहीं हटोगी,  तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में भड़की हिंसा से पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उन्हें एक गेस्ट हॉउस में भेज दिया।  लेकिन प्रियंका ने यहाँ गांधीगिरी दिखाया और हाथ में झाड़ू लेकर कमरे को साफ करने लगी।  सोशल मीडिया पर प्रियंका का झाड़ू लगता वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  उधर राहुल गांधी ने प्रियंका का हौसल बढ़ाते हुए एक ट्वीट भी किया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार रात को दिल्ली से निकलकर देर रात लखनऊ पहुँच गई फिर जब वे लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए निकली तो सोमवार तड़के पुलिस ने उन्हें सीतापुर जिले के हरगांव बॉर्डर पर  हिरासत में ले लिया। उन्हें PAC गेस्ट हॉउस ले जाया गया।

ये भी पढ़ें – जब प्रियंका गांधी ने दिखाया दादी इंदिरा सा रौद्र रूप, देखिये वीडियो

गेस्ट हॉउस के जिस कमरे में प्रियंका गांधी को ले जाया गया वहां धूल देखकर प्रियंका ने गांधीगिरी दिखाते हुए खुद झाड़ू लगाई।  42 सेकण्ड के झाड़ू लगाते प्रियंका वीडियो में कमरा खाली दिखाई दे रहा है।

 ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना हुआ महंगा, चांदी पुरानी कीमत पर, जानिए ताजा रेट

उधर प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने के बाद उनके भाई कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया – प्रियंका, मैं जानता हूँ तुम पीछे नहीं हटोगी,  तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिता कर रहेंगे।