जलियांवाला बाग मेमोरियल जीर्णोद्धार पर भड़के राहुल, खुद को शहीद का बेटा बता कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जलियांवाला बाग मेमोरियल के जीर्णोद्धार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा – “जलियाँवाला बाग़ के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है जो शहादत का मतलब नहीं जानता। मैं एक शहीद का बेटा हूँ- शहीदों का अपमान किसी क़ीमत पर सहन नहीं करूँगा”।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मंगलवार को एक ट्वीट के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।  जलियांवाला बाग मेमोरियल के जीर्णोद्धार के बाद इसकी भव्यता को लेकर सोशल मीडिया पर उठ रहे सवालों में शहीदों का अपमान बताने वाली खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया – “जलियाँवाला बाग़ के शहीदों का ऐसा अपमान वही कर सकता है जो शहादत का मतलब नहीं जानता। मैं एक शहीद का बेटा हूँ- शहीदों का अपमान किसी क़ीमत पर सहन नहीं करूँगा।  हम इस अभद्र क्रूरता के ख़िलाफ़ हैं।

ये भी पढ़ें – दिग्गज कांग्रेस नेता और प्रदेशाध्यक्ष ने की पद छोड़ने की घोषणा, बोले- जल्द मिलेगा नया अध्यक्ष

एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा – “जिन्होंने आजादी की लड़ाई नहीं लड़ी वो आजादी की लड़ाई लड़ने वालों को क्या समझेंगे।”

ये भी पढ़ें – मिस इंडिया यूनिवर्स का चौकाने वाला खुलासा- मुझे नशीला पदार्थ देकर इस तरह बनाया Porn Video

राहुल गांधी के दोनों ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहे हैं।  दोनों ट्वीट को अब तक करीब 14 हजार लोग रीट्वीट कर चुके हैं और लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें – Transfer : परिवहन विभाग में थोकबंद तबादले, यहाँ देखें लिस्ट