Rashifal 01 September 2022: वृषभ कर्क धनु के लिए दिन उत्तम, धन-स्वास्थ्य-तरक्की के योग, मेष मिथुन वृश्चिक रहे सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट। कई ग्रहों के परिवर्तन के साथ सितंबर महीने की शुरुआत हो चुकी है। सितंबर के पहले दिन आइए जानते हैं क्या है, ग्रहों की स्थिति और कैसा रहेगा आज का दिन (Rashifal 01 September 2022) मेष राशि में राहु की स्थिति बनी हुई है जबकि मंगल वृश्चिक राशि में गोचर कर रहे हैं। सूर्य और शुक्र सिंह राशि में बने हुए हैं। चंद्रमा और केतु तुला राशि में विद्यमान है। बुध कन्या राशि में बैठे हैं जबकि शनि वक्री गति से मकर राशि में विद्यमान है। गुरु वक्री अवस्था में मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल।

मेष : मेष राशि के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव बना रहेगा। मिश्रित फलदायक होगा। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है। अधिक मेहनत के बाद थोड़ी लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहने की आशंका जताई जा रही है। दिन का भरपूर आनंद उठाएंगे। खर्च कम करें। भाई बहन से मदद मिल सकती है। जीवन साथी के साथ गलत व्यवहार आज आपको निराश कर सकता है। व्यापारिक दृष्टिकोण के लिए आज का समय बहुत शुभ है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi