Rashifal 15 October 2022 : मेष मिथुन कन्या के लिए भाग्योदय, प्रतिष्ठा, धन लाभ, यात्रा के योग, तुला कर्क वृश्चिक क्रोध पर रखें नियंत्रण, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

भावनाओं में बहकर कोई निर्णय नहीं लें। स्वास्थ्य थोड़ा बेहतर हो सकता है। प्रेम संतान की स्थिति मध्यम है।

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट। ग्रहों की स्थिति के मुताबिक ग्रहों की चाल से राशि (Rashifal 15 October 2022) भविष्य तय होते हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल: दरअसल राहु मेष राशि में उपस्थित है। मंगल और चंद्रमा वृषभ राशि में विराजमान रहेंगे। मिथुन राशि में चंद्रमा का प्रवेश हो रहा है जबकि सूर्य बुध कन्या राशि में तुला राशि में केतु की स्थिति है। शनि वक्री मीन राशि में गोचर जबकि वक्री गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं।

मेष : स्वास्थ्य मध्यम रहेगा, व्यापारिक दृष्टिकोण से समय उत्तम, प्रेम संतान की स्थिति मध्यम रहेगी। हरी वस्तु का दान करना आज आपके लिए लाभदायक हो सकता है। निरंतर प्रयास से सफलता मिलेगी। पुराने संपर्क परेशानी बढ़ा सकते हैं। रिश्तेदारों से किसी तरह के तोहफा मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। आज कल्याणकारी गतिविधियों में भाग लेंगे।

वृषभ : वृषभ राशि को सतर्क रहने की जरूरत है, वाद विवाद की स्थिति बन सकती है। गुस्से पर नियंत्रण रखना लाभदायक होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार की संभावना है। जीवन साथी के साथ बेहतर सामंजस्य बैठेंगे। सुख और शांति का माहौल तैयार होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान दें। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है, कुटुमजनों में वृद्धि होगी। निवेश से बचने की सलाह दी जा रही है।

मिथुन : मिथुन राशि के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा, आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । प्रेम संस्थान की स्थिति मध्यम रहेगी। व्यापारिक दृष्टिकोण से शुभ समय कहा जा सकता है, मां काली के आराधना करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। योग और ध्यान में मन लगाए, पैसे के मामले में ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में है। मेहमानों की संगति का आनंद लेने के लिए योगदान दे। पाटनर का तर्क किसी बड़े झगड़े में बदल सकता है।

कर्क : कर्क राशि को आज सावधान रहने की जरूरत है। कमजोरी का अनुभव करेंगे। खर्च की अधिकता बढ़ेगी। मन परेशान रहेगा। प्रेम संतान का लाभ मिलेगा। व्यापार अच्छा है। लाल वस्तु अपने पास रखना लाभकारी हो सकता है । मजाकिया स्वभाव के कारण सामाजिक समारोह में लोकप्रिय होंगे। प्रेम का आनंद आपको मिलेगा। समस्याओं को सुलझाने में आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी। जीवनसाथी आज आपकी तारीफ करते नजर आएंगे।

Read More : युवाओं को मिलेगा लाभ, लाखों पदों पर होगी भर्ती, सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देश, MPPSC-MPESB को भेजा जाए प्रस्ताव

सिंह : सिंह राशि के लिए आर्थिक मामले सुलझते नजर आएंगे। अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी, 11 दिन से बचने की सलाह दी जा रही है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति माध्यम है, व्यापार बहुत अच्छा है। हरी वस्तु का दान करना हितकारी साबित हो सकते हैं। आर्थिक लाभ मिलेगा। भविष्य की जरूरत के लिए पैसे बचाएंगे, लव लाइफ के लिए आज का दिन शानदार है। तकनीक कार्य कौशल की सराहना की जाएगी। नया उद्यम शुरू कर सकते हैं।

कन्या : अधिक खाने से बचने की सलाह जारी है। फिट रहने की आवश्यकता है, स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। व्यापार में नुकसान की संभावना बन रही है । परिवार में पर्यावरण में किसी भी तरह के बदलाव से बचें। रोमांटिक कदम आपके लिए आज सकारात्मक परिणाम नहीं लेकर आएंगे। बेहतर भविष्य की योजना के लिए समय का सदुपयोग करना आपके लिए लाभकारी होगा। रोजी रोजगार में तरक्की होगी। उच्चाधिकारी का आशीर्वाद मिलेगा। कोर्ट कचहरी के मामले में विजय के संकेत मिल रहे हैं। शनिदेव की आराधना करें।

तुला : तुला को भाग्यवश आज काम बनेंगे। रोजी रोजगार में तरक्की के योग हैं, यह यात्रा से लाभ मिलते नजर आ रहे, शक्ति का प्रतिफल मिल सकता है। बहुत मुश्किल स्थिति का सामना करने से बचेंगे। भावात्मक निर्णय लेते समय विवेक होने से बचे, भविष्य को समृद्ध बनाने के लिए पैसे निवेश करें। निवेश में लाभ मिलेगा। सुख शांति और समृद्धि से घर में खुशहाली आएगी।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि को सावधान रहने की आवश्यकता है, चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। आज का समय उत्तमहै। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा, व्यापर सही रूप से संचालित हो रहे। गणेशजी की आराधना करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा। मनचाहा सपना साकार हो सकता है, उत्साह पर नियंत्रण रखें। व्यापारियों को आज धन लाभ होने की उम्मीद है। शाम तक पुराने मित्र आप से मुलाकात कर सकते हैं। छुट्टी मनाने के साथ बेहद यादगार पल बिताएंगे, आज खरीदारी के लिए जाते समय अच्छी पोशाक सामग्री खरीदने की उम्मीद है।

धनु : धनु राशि वाले की कोई बात उनके मित्र के भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है, संभल कर चलिए। पिछला अचल संपत्ति निवेश आज आपको लाभ दिलाएगा, वैवाहिक जीवन शानदार रहने की उम्मीद है। आज कुछ मजेदार समय व्यतीत कर सकते हैं। शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे, रुका हुआ काम बनेगा। स्वास्थ्य नरम गरम रहेगा, संतान की स्थिति अच्छी है।

मकर : मकर राशि वाले के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। हाल की घटनाओं को परेशान कर सकती है, ध्यान और योग आप को शांत रखने में मदद करेंगे। वित्तीय विशेष अधिकारों को बढ़ाने और विकल्पों का पता लगा सकते हैं। धूम्रपान से बचे, जीवनसाथी आपको लाभ दे सकते हैं। धनलाभ पदोन्नति प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा।

कुंभ : भावनाओं में बहकर कोई निर्णय नहीं लें। स्वास्थ्य थोड़ा बेहतर हो सकता है। प्रेम संतान की स्थिति मध्यम है। व्यापार सही चलते नजर आए हैं। सक्रिय और फुर्तीले रहेंगे। कमजोर आर्थिक स्थिति से महत्वपूर्ण कार्य रोके जा सकते हैं। कुछ के लिए विवाह गठबंधन के प्रस्ताव आ सकते हैं, एक अच्छी नींद आपको फिर से जीवंत बनने में मदद कर सकती हैं।

मीन : योग और ध्यान से दिनचर्या और मानसिक स्थिति सुधरी रहेगा। रोजी रोजगार में तरक्की के योग्य भूमि वाहन खरीदारी कर सकते हैं। गृह क्लेश की आशंका स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी है। नौकरी में धन लाभ के योग बन रहे हैं। दुर्घटना की संभावना बनती नजर आ रही है। अतिरिक्त सावधानी बरतने की अपील की जा रही है। घर के कामों को नजरअंदाज ना करें, इससे मुश्किल में पड़ सकते हैं।