Rashifal 20 September 2022 : मेष कन्या कुंभ का भाग्योदय, नौकरी-पदोन्नति, धन-यात्रा लाभ, वृषभ मकर क्रोध पर रखें नियंत्रण, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट। सितंबर महीने में कई ग्रहों ने राशि (Rashifal 20 September 2022) परिवर्तन किया है। वहीं अक्टूबर में एक बार फिर 7 ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करेंगे। जिसका असर राशियों पर पड़ेगा। फिलहाल ग्रहों की स्थिति की बात करें तो राहु मेष राशि में है जबकि मंगल वृषभ राशि में विद्यमान है मिथुन राशि में चंद्रमा की स्थिति बनी हुई है। सिंह राशि में शुक्र है जबकि वक्री बुध सूर्य के साथ सहयोग कर कन्या राशि में विराजमान है। तुला राशि में केतु, शनि, मकर राशि में है और वक्री गुरु मीन राशि में गोचर कर रहे हैं।

मेष : मेष राशि को स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता व्यापारिक सफलता मिलती नजर आ रही है। तनाव से मुक्ति मिलेगी छोटे स्तर के व्यापार को बंद करने की सलाह मिल सकती है। हालांकि यह फायदेमंद रहेगा। सुखद भविष्य की कामना करें। आपके प्रयास का फल आपको अवश्य मिलेगा। प्रेम जीवन में कष्ट हो सकता है। कार्यस्थल में आपकी प्रशंसा होगी। जिससे मन प्रफुल्लित रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति मध्य है। गणेश जी की आराधना करना आपके लिए लाभदायक होगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi