Rashifal 27 September 2022 : कर्क सिंह राशि के लिए आज का दिन उत्तम, निवेश, धन, स्वास्थ्य लाभ, यात्रा के योग, मेष मिथुन कन्या रहें सावधान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल

तुला राशि वाले के लिए दिन मध्यम रहेगा। शारीरिक पीड़ा से परेशान रहेंगे। खर्च की अधिकता बढ़ेगी।

लाइफस्टाइल, डेस्क रिपोर्ट। शुक्र (Venus) की राशि परिवर्तन कर लिया है। शुक्र कन्या राशि (Rashifal 27 September 2022) में पहुंच गए हैं।इसके साथ ही राहु मेष राशि में बने हुए हैं। मंगल वृषभ राशि में विद्यमान है। सूर्य वक्री बुध नीच का शुक्र और चंद्रमा कन्या राशि में विराजमान है। केतु तुला राशि में पहुंचे हैं। शनि वक्री होकर मकर राशि से गोचर कर रहे हैं जबकि गुरु वक्री अवस्था में मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष : मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा। शत्रु हन्ता योग का निर्माण हो रहा है। जीवन साथी के साथ मतभेद और मनभेद हो सकते हैं। विचारों पर अंकुश रखना आवश्यक होगा। यह आपके जीवन का एक डिस्टर्बिग फेज है। आप आशान्वित रहेंगे। वित्तीय योजना का चयन करने से पहले सोच विचार ले। पार्टनर के साथ आज किसी बात पर विवाद हो सकता है। लंबित परियोजना को अंतिम रूप देंगे। नए विचारों को परखने के लिए अभी का समय उपयुक्त है।

वृषभ : वृषभ राशि वाले के लिए आज मानसिक तनाव का दिन हो सकता है। दिन की व्यस्तता रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। शाम को धन लाभ के योग हैं। बच्चों के साथ धैर्यशील व्यवहार करें। कार्य के लिए किसी को श्रेय ना लेने दे। मानसिक अवसाद की अवस्था में रहेंगे। प्रेम संतान की स्थिति मध्य में व्यापार की स्थिति मजबूत होती नजर आ रही है ।गणेश जी की पूजा करें। हरी वस्तु अपने पास रखना शुभ होगा।

मिथुन : मिथुन राशि वाले के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। घरेलू सुख बाधित हो सकता है। भौतिक सुख संपदा में समस्या आएगी। गृह ग्रह कलेश की स्थिति बनती नजर आ रही है। बुजुर्ग लोगों के साथ स्वास्थ्य का ध्यान रखना जरूरी है। आज आपके द्वारा किया गया निवेश आपको सार्थक परिणाम देगा। व्यवसायियों के लिए उपयुक्त दिन है। अचानक यात्रा के सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। आज काम के बाद घर जाने की जल्दी रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा प्रेम और व्यापार की स्थिति भी मध्यम नजर आ रही है। मां काली की आराधना करना आपके लिए लाभदायक होगा।

Read More : Transfer : बड़ा फेरबदल, 19 अधिकारियों के तबादला आदेश जारी, मिली नवीन पदस्थापना, देखें लिस्ट

कर्क : कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम है। दान करना आज आपके लिए लाभदायक होगा। समाज के हर व्यक्ति आपकी व्यवसायिक सफलता में सहयोगी होंगे। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। व्यापार की स्थिति मजबूत होती नजर आएगी। प्रेम और संतान से लाभ मिलने के आसार नजर आ रहे हैं। चंद्रमा तुला राशि में है। इस कारण से सामाजिक दायरे में नए दोस्त बनने की संभावना है। भाई बहन से लाभ मिलेगा। धैर्य रखें और प्यार में झुक जाना आपके लिए लाभदायक होगा।

सिंह : सिंह राशि वाले के लिए दिन सामान्य रहेगा आत्मा का उत्थान करना आवश्यक है। योजनाओं से आर्थिक लाभ होते नजर आ रहे हैं। सबके प्रति उदार व्यवहार रखें। एक सीमा तक सबकी मदद करें। धन के आवागमन बनेंगे। धन हानि से बचे। निवेश से बचने की सलाह दी जा रही है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति भी माध्यम है। हरी वस्तु का दान करना सिंह राशि के लिए लाभदायक हो सकता है। व्यापार में लाभ मिलेगा। परिवार के सदस्य के साथ कुछ समय बिताएंगे।

कन्या : कन्या राशि वाले को सकारात्मक रहने की सलाह दी जा रही है। बीते हुए कल को भूलकर वर्तमान में जीने का प्रयास करें बेहतर भविष्य के लिए गलतियों को सुधारना आपके लिए आवश्यक होगा। एकता और आनंद के महत्व को जानेंगे। डिप्रेशन से लड़ने में मदद मिलेगी। मानसिक और शारीरिक उत्तल पुथल बनी रहेगी। प्रेम और संतान की स्थिति भी मध्य में व्यापार लगभग ठीक रहेगा। शनिदेव की आराधना करना आपके लिए लाभकारी साबित होगा।

तुला : तुला राशि वाले के लिए दिन मध्यम रहेगा। शारीरिक पीड़ा से परेशान रहेंगे। खर्च की अधिकता बढ़ेगी। खर्च की स्थिति आ सकती है। आज का समय आपके लिए चिंताजनक साबित हो सकता है।स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति भी मध्य में मां काली की शरण में रहना आप के लिए लाभदायक साबित हो सकता है। मनोरंजन और मौज मस्ती के लिए आज का दिन बिल्कुल भी सार्थक नहीं है। नई चीजें सीखने में आपकी योग्यता उल्लेखनीय है। इसकी निरंतरता बनाए रखें। दिन की शुरुआत थोड़ी थकाने वाली हो सकती है।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वाले को किसी निर्णय पर पहुंचने से पूर्व विचार मंथन की आवश्यकता है। आय के नए मार्ग बनेंगे। पुराने स्रोत से भी धन आगमन के योग बनते नजर आ रहे हैं। यात्रा में कष्ट की स्थिति देखने को मिल रही है। विवादास्पद समाचार मिल सकते हैं। प्रेम संस्थान की स्थिति मध्यम रहेगी। मां काली के मंदिर में सफेद वस्तुओं का दान करना आज आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। बड़ी योजना और विचारों से कोई आपका ध्यान आकर्षित करेगा। निवेश से पहले विश्वसनीयता प्रमाणिकता की जांच करना आवश्यक होगा। कार्यस्थल पर वरिष्ठ के साथ-साथ सहकर्मी का सहयोग आपके मनोबल को बढ़ाएगा।

धनु : धनु राशि वाले के लिए आज ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा। भविष्य में बेहतर रिटर्न के लिए निवेश एक अच्छी सलाह है। कोर्ट कचहरी से बचें। पैतृक संपत्ति में समस्या देखने को मिल सकती है। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम संतान की स्थिति अच्छी नजर आ रही है।व्यापार भी उत्तम है। इस राशि के कामकाजी जातक आज प्रतिभा का उपयोग करेंगे। परिवार के अन्य सदस्य आपके साथ कुछ समय बिताने की जिद कर सकते हैं। जीवनसाथी आज आपके लिए सहयोग का मार्ग बनेंगे।

मकर : मकर राशि वाले को आज प्रतिष्ठा पर ध्यान देने की आवश्यकता है। यात्रा में कष्ट की आशंका नजर आ रही है। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। प्रेम की स्थिति सुदृढ़ है। व्यापार भी मध्यम रहेंगे। रुके हुए काम धीरे-धीरे बनने के आसार नजर आ रहे हैं। आज का दिन आराम करने के लिए बिल्कुल भी सार्थक नहीं है। रियल एस्टेट में निवेश करने से बचे भविष्य में अच्छे रिटर्न के लिए योजनाओं पर विचार मंथन करना आवश्यक है। क्रोध पर नियंत्रण रखे। वाद विवाद की स्थिति से बचने की सलाह दी जा रही है। परस्पर विरोधी मुद्दों को सौहार्दपूर्ण तरीके से निपटाने की कोशिश करेंगे। प्रेम जीवन मधुर रहेगा। करीबी लोग आज आपके करीब आने की कोशिश करेंगे।

कुंभ : कुंभ राशि वाले चंचलता के मूड में नजर आ रहे हैं। परिस्थितियां बिल्कुल प्रतिकूल है। आज बच कर रहना आपके लिए लाभदायक होगा। स्वास्थ्य प्रेम की स्थिति मध्यम है। किसी भी तरह के रिस्क लेने से रुकने की सलाह दी जा रही है। बच्चे के पुरस्कार समारोह में निमंत्रण आपके लिए खुशी का एक अच्छा स्रोत माना जा सकता है। जीवन साथी आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। प्रेमी को किसी बात से आहत कर सकते हैं। वाणी की कटुता को दूर करना आपके लिए लाभदायक होगा।

मीन : मीन राशि वाले के लिए आज का दिन अच्छा है। स्वास्थ्य में सुधार होगा। मन प्रसन्न चित्र बना रहेगा। आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। सकारात्मकता आपके इर्द-गिर्द बनी रहेगी। धन आगमन के योग होते नजर आ रहे हैं। यात्रा से लाभ मिलेगा। अनुकूल प्रभाव से दूसरों को अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। शादी ब्याह में समस्या देखने को मिल सकती है। आज किसी भी तरह के नए व्यापार की शुरुआत करने से बचें। प्रेम संतान व्यापार की स्थिति मध्यम है।सहकर्मी आज आपको दूसरे दिन से बेहतर समझने की कोशिश करेंगे। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के आसार नजर आ रहे हैं।