मीन समेत इन 5 राशियों पर धन वर्षा करेगा गजकेसरी योग, पद प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि

ग्रह नक्षत्र का योग व्यक्ति के जीवन को काफी प्रभावित करता है। चलिए आज 4 जुलाई दिन गुरुवार का राशिफल जानते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 4 July: ग्रह नक्षत्रों के परिवर्तन से रोजाना नए योग निर्मित होते हैं। 4 जुलाई दिन गुरुवार की बात करें तो इस दिन मासिक शिवरात्रि है, जो काफी शुभ मानी जाती है। साथ ही इस दिन वृद्धि योग और गजकेसरी योग का निर्माण हो रहा है। ये दिन वृषभ समेत पांच राशियों के लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आने वाला है। चलिए आपको मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल बताते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शाम के समय तक कोई रुका हुआ काम पूरा हो जाएगा। कार्य क्षेत्र में आपके सामने चुनौतियां आ सकती है। कोई नई बिजनेस भी फाइनल होगी।

वृषभ

वृषभ राशि के लोग शांति के साथ अपना दिन गुजारेंगे। जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं उन्हें सफलता की प्राप्ति होगी। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। रात में कोई कष्ट हो सकता है।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। अपनी मूल्यवान वस्तुओं को संभाल कर रखें। संतान का आशातीत सफलता मिलेगी। शाम के समय आपके रुके हुए काम पूरे होंगे।

कर्क

आजीविका के क्षेत्र में इन लोगों को प्रगति हासिल होगी। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। यात्रा आपके लिए लाभदायक साबित हो सकती है। शाम के समय शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

सिंह

सिंह राशि के लोगों को आमदनी के नए स्रोत मिलने वाले हैं। मधुर वाणी आपको सम्मान दिलाने का काम करेगी। अपनी आंखों की सेहत का ख्याल रखने की आवश्यकता है। शत्रु आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकेंगे।

कन्या

इन लोगों के सुख में वृद्धि होगी। इसी के साथ व्यापार और कार्य क्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं। कानूनी विवाद या मुकदमे में आपको जीत मिल सकती है। आपकी पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

तुला

तुला राशि के लोगों को हर तरफ से सुख का अनुभव होगा। लंबे समय से चल रही लेनदेन की समस्या समाप्त होगी। आपको पर्याप्त मात्रा में धन की प्राप्ति होगी। यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है।

वृश्चिक

इन लोगों को कार्य क्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। बिजनेस पार्टनर के साथ आपकी बात बिगड़ सकती है। धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है। सेहत का ध्यान रखें अन्यथा काम पर असर पड़ सकता है।

धनु

इन लोगों को विरोधियों से प्रशंसा की प्राप्ति होगी। ससुराल पक्ष से धन प्राप्ति के योग दिखाई दे रहे हैं। सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यों में भाग लेने का मौका मिलेगा।

मकर

पारिवारिक और आर्थिक मामले में इन लोगों को सफलता मिलेगी। आजीविका के क्षेत्र में किए गए सारे प्रयास सफल होंगे। अधीनस्थ कर्मचारी और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। किसी वाद विवाद में पड़ने की आवश्यकता नहीं है।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को कामकाज और कार्य क्षेत्र में गुणात्मक परिवर्तन का सामना करने को मिलेगा। आज आप किसी शख्सियत से प्रभावित हो सकते हैं। संतान से आपको शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभदायक साबित होने वाला है। लंबे समय से रुका हुआ और उधर दिया गया धन आपको वापस मिलेगा। धन वापस मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी जो आपको प्रसन्नता देगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे। परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News न्यूज़ नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News