सर्वार्थ सिद्धि योग में 7 राशियों पर बरसेगी माता लक्ष्मी की कृपा, हासिल होगा धन

हमारे आसपास जितने भी लोग रहते हैं। उन सभी का जीवन ग्रह नक्षत्र की दिशा के मुताबिक चलता है। ग्रह नक्षत्र की स्थिति को देखकर व्यक्ति के जीवन के बारे में सब कुछ पता किया जा सकता है।

Rashifal

Rashifal 20 September: हर व्यक्ति की कुंडली में नवग्रह विराजित है। जो गहरे तरीके से उसके जीवन को प्रभावित करने का काम करते हैं। समय समय पर ग्रहों की स्थिति भी बदलती है जो व्यक्ति के जीवन की स्थिति को बदलते हैं। जब भी व्यक्ति को अपने जीवन के बारे में कुछ पता करना होता है तो वह ज्योतिष का ही सहारा होता है।

आज 20 सितंबर दिन शुक्रवार है। शुक्रवार का संबंध माता लक्ष्मी से होता है। आज अश्विनी नक्षत्र में सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है। ये योग कई राशियों के लिए लाभदायक साबित होने वाला है। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी।धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं जो आपको प्रसन्नता देंगे। जो लोग कारोबार करते हैं, उन्हें मुनाफा प्राप्त होगा। मान सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों का मन नई योजना में लगेगा। यात्रा पर जाने के योग निर्मित हो रहे हैं। आपकी योजनाएं सफल होगी और पराक्रम में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। ऑफिस में साथी आपका सहयोग करेंगे।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों का आज का दिन क्रिएटिविटी से भरा हुआ रहने वाला है। आज आपको अपना मनपसंद काम करने को मिलेगा। नई योजनाएं आपके दिमाग में आएगी और साथी आपका सहयोग करेंगे।

कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सृजनात्मकता से भरा हुआ रहने वाला है। आप जो भी काम लगन से करेंगे, वो सफल होगा। कारोबार से जुड़ी सारी योजनाएं सफल होगी। रात में किसी कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

सिंह

सिंह राशि के लोगों का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहेगा। धर्म और आध्यात्म के मामले में लाभ होगा। कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी रुकावट डाल सकते हैं। धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं और सारी योजनाएं सफल होगी।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। बातचीत करते समय आपको संयम बरतने की आवश्यकता है। आपको भाग्य पर भरोसा रखते हुए आत्मविश्वास के साथ काम करना चाहिए। आपकी सारी योजनाएं को बल मिलेगा और धन की प्राप्ति होगी।

तुला

तुला राशि के लोगों का आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। आज आप अपने व्यवहार से सभी का दिल जीत लेंगे। जमीन जायदाद के मामले में रुकावट पैदा हो सकती है। आपको अपने काम पर फोकस करने की जरूरत है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। दिन काफी मजबूत है और ये आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा। नौकरी और व्यापार में लाई गई नवीनता आपको लाभ देगी। आज आपको पैसा कमाने के नए स्रोत प्राप्त होंगे।

धनु

धनु राशि के लोगों को अपना दिन सावधानी के साथ गुजारने की जरूरत है। बिजनेस के मामले में उठाया गया जोखिम लाभ देगा। नया मौका आपके आसपास है बस आपको उसे पहचानने की जरूरत है।

मकर

मकर राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है। पार्टनरशिप में किया गया काम आपको लाभ देगा। आपको नियमों का ध्यान रखने की बहुत जरूरत है। एक साथ कई सारे काम आपके हाथ में आएंगे जिससे आप परेशान हो सकते हैं।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों का दिन लाभ से भरा हुआ रहने वाला है। खानपान में लापरवाही बिल्कुल भी ना करें। व्यापार के मामले में आपका दिन अच्छा गुजरेगा।। दौड़भाग की अधिकता हो सकती है लेकिन अंत में आपको लाभ की प्राप्ति होगी।

मीन

मीन राशि के लोगों के लिए लाभ के योग निर्मित हो रहे हैं। जो लोग कारोबार करते हैं उन्हें सफलता की प्राप्ति होगी। मधुर व्यवहार के जरिए आप अपनी सारी परेशानियों का समाधान हासिल कर सकते हैं। बुद्धि का प्रयोग करके आप सब कुछ अपने समर्थन में कर सकते हैं।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News