राशिफल: हस्त नक्षत्र में 7 राशियों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जमकर होगी कमाई

हर व्यक्ति के जीवन में ग्रह नक्षत्रों का परिवर्तन गहरा अंतर लेकर आता है। चलिए आज हम आपको मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 5 September: हर व्यक्ति की कुंडली में नौ ग्रह विराजित हैं, जो समय-समय पर चाल बदलते हैं। ग्रहों की चाल हर व्यक्ति के जीवन पर गहरा कर डालने का काम करती है। दरअसल हर ग्रह का किसी न किसी राशि से संबंध होता है। जब एक ग्रह दूसरे ग्रह से मिलता है तो अलग-अलग राशियों के लोगों पर अलग-अलग प्रभाव डालता है। ग्रहों की स्थितियों के आधार पर ही व्यक्ति का राशिफल देखा जाता है।

आज 5 सितंबर दिन गुरुवार है और आज हस्त नक्षत्र में कर्क और कुंभ समेत पांच राशियों का भाग्य उदय होने वाला है। इन लोगों को अपने रुके हुए धन की प्राप्ति होगी और यह खूब मान सम्मान हासिल करेंगे। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज करियर में लाभ का दिन है। कारोबार में लगन से सफलता की प्राप्ति होगी। टीम वर्क के जरिए आप हर समस्या हल निकाल सकते हैं। कमाई अच्छी होगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ

करियर के मामले में वृषभ राशि के लोगों का दिन अच्छा साबित होने वाला है। इनके सारे रुके हुए काम पूरे होंगे। धन में वृद्धि होगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। परिवार में बुजुर्गों का सम्मान करें और उनकी सलाह पर ध्यान दें।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को करियर और कारोबार में लाभ की प्राप्ति होगी। कारोबार में रुकी हुई योजनाएं सफल होगी। रुका हुआ पैसा प्राप्त होगा जिससे आपके अटके हुए कार्य बन जाएंगे। कारोबार में मुनाफा होने के योग दिखाई दे रहे हैं।

कर्क

कर्क राशि के लोगों को आज उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। लंबे समय के बाद आपको रुका हुआ धन प्राप्त होगा। आपके कई सारे रुके हुए काम पूरे होंगे। राजनीति और सामाजिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। कारोबार में लाभ की योग बन रहे हैं और आपको जबरदस्त मुनाफा होगा। रचनात्मक कार्यों में आपकी रुचि जागेगी। धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं और सारी योजनाएं सफल होगी।

कन्या

कन्या राशि के लोगों लाभ की प्राप्ति होगी। धन में वृद्धि होने से मन में हर्ष बना रहेगा। कार्य क्षेत्र में अचानक कोई परिवर्तन हो सकता है जो आपको हैरान कर देगा। आपकी सारी कार्य योजनाएं सफल होगी।

तुला

करियर के मामले में लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। जो लोग कारोबार करते हैं उन्हें पैसा कमाने का अच्छा मौका मिलेगा। पुराने रुके हुए काम बन जाएंगे और आपको सफलता की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक

करियर के मामले में इन लोगों का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। बिजनेस के मामले में सलाह लेकर आगे बढ़े तो आपको लाभ होगा। मित्रों के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। अपने सारे उत्तरदायित्व आप अच्छी तरह निभाएंगे।

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला साबित होने वाला है। आप घरेलू सामानों की खरीदारी करेंगे। शाम का समय घर वालों के साथ बिताएं आपको अच्छा महसूस होगा। रुके हुए काम पूरे होंगे और घर में सुख समृद्धि आएगी।

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ से भरा हुआ रहने वाला है। किसी काम से आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है। किसी को धन उधार बिल्कुल भी ना दें वरना आपका पैसा अटक सकता हैं।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को राजनीति के मामले में सफलता की प्राप्ति होगी और इनका करियर भी अच्छा रहेगा। प्रतिस्पर्धा के मामले में आप सम्मान की प्राप्ति करेंगे। कार्य योजनाएं सफल होगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। पुण्य के कामों पर व्यय करेंगे। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन

मीन राशि के लोगों का आज का दिन काफी भाग्यशाली साबित होने वाला है। आपको हर तरफ से मान सम्मान की प्राप्ति होगी। धन और सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। अपने गुरु के प्रति निष्ठा भाव बनाकर रखें।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News