रेवती नक्षत्र में 7 राशियों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, बन जाएंगे सारे काम, जानें गुरुवार का राशिफल

हर व्यक्ति की कुंडली में 9 ग्रह मौजूद है, जो जीवन के संचालन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। चलिए जानते हैं कि 22 अगस्त को ग्रह किस राशि के लिए कैसा दिन लेकर आने वाले हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 22 August: हर व्यक्ति के जीवन का संचालन उसकी कुंडली में मौजूद ग्रहों की स्थिति पर निर्भर करता है। कुंडली में विराजित 9 ग्रह जिस तरह की चाल चलते हैं। उसी तरह की परिस्थिति व्यक्ति के जीवन में निर्मित होती है। आज 22 अगस्त दिन गुरुवार है। इसी दिन वृषभ और कर्क समेत कुल 5 राशियों पर भगवान विष्णु की कृपा बरसने वाली है। इनमें से जो लोग बिजनेस करते हैं उन्हें जबर्दस्त सफलता की प्राप्ति होगी। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोगों को भी धन लाभ होने वाला है। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

मेष

मेष राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। करियर के मामले में इन लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। कार्य क्षेत्र में जो बदलाव होंगे वह आपके पक्ष में रहने वाले हैं। आत्मसम्मान को बढ़ाने वाले काम करें।

वृषभ

करियर के मामले में इन लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। इनका जीवन सफलता से भरा रहेगा और यह पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति करेंगे। चंद्रमा के शुभ दृष्टि इस राशि पर पड़ रही है जो इन्हें अच्छे परिणाम देने वाली है। सुख में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। आपकी सारी योजनाएं सफल होगी।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। आपको भाग दौड़ की स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। पत्नी की सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। आपके घर में मेहमान लंबा पड़ाव डाल सकते हैं इसलिए सोच समझ कर काम करें।

कर्क

कर्क राशि के लोगों का दिन सफलता से भरा हुआ रहने वाला है। यह लोग उत्तम संपत्ति की प्राप्ति करेंगे। परिवार में किसी बात पर बहस हो सकती है। लंबे समय से रुका हुआ कार्य बन सकता है, जो आपको प्रसन्नता देगा।

सिंह

सिंह राशि के लोगों की सारी योजनाएं सफल होगी। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन हो सकता है जो आपको लाभ देगा। व्यापार में सहयोगी से आपको अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। कारोबार में सफलता और धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

कन्या

इन लोगों को लाभ की प्राप्ति होने वाली है। जीवन में खुशहाली आएगी और आप हर क्षेत्र में तरक्की करेंगे। आपको किसी से बहस या टकराव नहीं करना चाहिए। जीवन में सुख और शांति बनाए रखने से आप सफलता हासिल करेंगे।

तुला

तुला राशि के लोगों को करियर में लाभ की प्राप्ति होने वाली है और आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। दिन आनंदपूर्वक बीतेगा और आप सफलता की प्राप्ति करेंगे। निकट मित्र की सहायता से आपके बिगड़े हुए काम बन जाएंगे। कारोबार में तरक्की के योग हैं और आपको मनचाही सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के वह लोग जो बिजनेस करते हैं उन्हें पूरा पूरा लाभ होने वाला है। आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी। अपने कार्य क्षेत्र के विशेषज्ञ से सलाह लेकर आगे बढ़े आपको लाभ होगा। पहले की गई मेहनत के परिणाम अब मिलने लगेंगे।

धनु

इन लोगों को करियर में लाभ और तरक्की की प्राप्ति होगी। अचानक से आपको बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है। खुद के दम पर समस्याओं का समाधान निकालने की कोशिश करें। तरक्की के योग बन रहे हैं जो आपको स्थाई सफलता देंगे।

मकर

इन लोगों के सुख में वृद्धि होगी और तरक्की के योग दिखाई दे रहे हैं। शाम का समय परिवार के साथ आनंदपूर्वक गुजारेंगे। अपने काम पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। जो लोग कारोबार करते हैं उन्हें अपना हिसाब किताब अच्छी तरह से देख लेना चाहिए।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। भाग्य में वृद्धि होगी जिससे आपको प्रसन्नता मिलेगी। जीवन में आनंद की प्राप्ति करेंगे और विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। आपको हर तरफ से सफलता की प्राप्ति होगी।

मीन

मीन राशि के लोगों को करियर और कारोबार में तरक्की मिलने वाली है। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। शानदार तरक्की के योग बन रहे हैं। धार्मिक कामों में आपका मन लगेगा। परिवार के साथ बिताया गया समय आपको खुशी देगा।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News