पुष्य नक्षत्र में हो रहा सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण, इन 7 राशियों की पलटेगी किस्मत, होगा धन आगमन

ग्रह नक्षत्रों की दिशा में आने वाला परिवर्तन व्यक्ति के जीवन को गहरी तरीके से प्रभावित करता है। चलिए आज हम आपको मेष से लेकर मीन राशि का 26 सितंबर का राशिफल बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Rashifal

Rashifal 26 September: ज्योतिष एक ऐसी विद्या है, जो हमारे जीवन से गहरे तरीके से जुड़ी हुई है। ज्योतिष में ग्रह नक्षत्र की स्थिति के बारे में सभी तरह की जानकारी दी गई है। अगर व्यक्ति अपने जीवन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहता है तो वो ग्रह नक्षत्र की स्थिति के आधार पर सब कुछ पता कर सकता है।

ग्रह नक्षत्र की चाल में रोजाना कोई ना कोई परिवर्तन आता है। 26 सितंबर दिन गुरुवार की बात करें तो इस दिन पुष्य नक्षत्र में सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण हो रहा है। कर्क और धनु समेत पांच राशियों के लिए योग लाभदायक साबित होने वाला है। चलिए मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते है।

मेष

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभ से भरा हुआ रहने वाला है। धार्मिक और सामाजिक कार्य में आप सहयोग करेंगे। अगर आप व्यापार में परिवर्तन कर रहे हैं तो आपको इसका फायदा मिलेगा। शाम से लेकर रात तक लाभ की प्राप्ति होने वाली है। सेहत के प्रति सावधान रहने की जरूरत है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ साबित होने वाला है। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। शाम तक कोई डील फाइनल हो सकती है। आपके पड़ोसियों का सहयोग मिलेगा। भाग्य में वृद्धि का योग दिखाई दे रहे हैं।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को करियर में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। रुके हुए काम पूरे होंगे और सारी योजना सफल होगी। भाग्य में वृद्धि होगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको सब कुछ धैर्य के साथ करना होगा। जल्दबाजी में किए गए काम से परेशानी हो सकती है।

कर्क

कर्क राशि के लोगों का दिन सुख में बीतने वाला है। धर्म और आध्यात्म में आपकी रुचि जागेगी। शाम से लेकर रात तक भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। नए कामों में आपकी रुचि जागने वाली है। दूसरों में कमी ना ढूंढे इससे आपसी व्यक्तित्व में चार चांद लग जाएगी।

सिंह

सिंह राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी। अपनी शान के लिए आप धन का खर्च करेंगे। वाकपटुता से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल होंगे। शाम से लेकर रात तक धर्म और आध्यात्म में आपकी रुचि जागेगी।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। कुछ ऐसे खर्च सामने आएंगे जहां आपको ना चाह कर भी खर्च करना पड़ेगा। आपका किसी काम में मन नहीं लगेगा। जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है। अगर कोई आपका मजाक बनता है तो आपको सीरियस होने की जरूरत नहीं है।

तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन भाग्यशाली साबित होने वाला है। आज आपको परिश्रम ज्यादा करना पड़ेगा। जो लोग नौकरी करते हैं उनके अधिकारों में वृद्धि होगी। साहस और पराक्रम की वजह से आपको प्रशंसा की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। कुछ अनावश्यक खर्च सामने आ सकते हैं। शाम के समय आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। रात के समय आपको किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। सुख सुविधा में वृद्धि होगी और आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं।

धनु

धनु राशि के लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी। भाग्य में वृद्धि होगी जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। अपने मन की बात किसी के सामने उजागर न करें वरना आपकी योजनाएं खराब हो सकती है। आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। खानपान पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।

मकर

मकर राशि के लोगों को आज लाभ की प्राप्ति होने वाली है। आपके निर्णय लेने की क्षमता की वजह से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। लंबे समय से चल रहे विवाद का समाधान प्राप्त होगा। रुका हुआ धन मिलने से आप प्रसन्न महसूस करेंगे। शाम से लेकर रात तक जरूरी काम की वजह से भागदौड़ हो सकती है।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को आज लाभ की प्राप्ति होने वाली है। आपकी योजनाएं सफल होगी जिससे आपको खुशी महसूस होगी। आध्यात्मिक कार्यों में आपकी रुचि जागेगी। शाम का समय गाने बजाने और संगीत सुनने में गुजरेगा।

मीन

मीन राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। जो लोग प्रोन्नति का इंतजार कर रहे हैं उन्हें अचानक खुशी मिलेगी और मन प्रसन्न रहेगा। शाम तक आगंतुक और दूसरे लोगों को आकर्षित करने में आपको सफलता मिलेगी। घर में अतिथियों का आगमन हो सकता है।

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता। जानकारी अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News