आज अनुराधा नक्षत्र में बन रहा रवि योग, इन 6 राशियों को मिलेगी सफलता, देखें राशिफल

हर व्यक्ति के जीवन पर ग्रह नक्षत्र गहरा असर डालने का काम करते हैं। इनकी बदलती हुई स्थिति व्यक्ति के जीवन को कितने तरीके से प्रभावित करती है। चलिए आज मेष से लेकर मीन राशि तक का राशिफल जानते हैं।

Rashifal

Rashifal 6 October: ग्रह नक्षत्र का परिवर्तन हर व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर डालने का काम सही रहती है, तो व्यक्ति का जीवन भी सही तरीके से चलता है। अगर इनकी चाल में कोई उलट फेर आता है, तो व्यक्ति का जीवन भी उथल-पुथल हो जाता है। ग्रह नक्षत्रों की स्थिति को देखकर आसानी से व्यक्ति अपने बारे में सब कुछ जान सकता है।

आज 6 अक्टूबर दिन रविवार है। आज नवरात्रि का चौथा दिन है और इस दिन अनुराधा नक्षत्र में रवि योग का निर्माण हो रहा है। यह योग कई राशियों के लिए लाभदायक साबित होने वाला है। इन लोगों को करियर में सफलता की प्राप्ति होगी और सारी योजनाएं सफल होगी। चलिए आज हम आपको रविवार का राशिफल बताते हैं।

मेष राशि का राशिफल (Rashifal)

मेष राशि के लोगों को आज करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। इनकी सारी योजनाएं सफल होगी और मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। इन लोगों को जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। रुके हुए काम बन जाएंगे जिससे आपको खुशी होने वाली है। प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है।

वृषभ

वृषभ राशि के लोगों को कारोबार के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी। राजनीति के क्षेत्र में किए गए सारे प्रयास सफल होंगे। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। रात में कुछ अप्रिय लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है।

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों का दिन व्यस्तता से भरा हुआ रहने वाला है। आपकी सारी योजनाएं सफल होगी। अच्छा समाचार मिलने से मन में हर्ष बना रहेगा। शाम के समय आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। आपको मांगलिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा।

कर्क

कर्क राशि के लोगों को आज उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होने वाली है। आजीविका के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। पद प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। रुके हुए सारे काम पूरे होंगे और मान सम्मान में वृद्धि होगी। प्रिया लोगों से मुलाकात आपके दिल को खुश रखेगी।

सिंह

सिंह राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होने वाली है। आपकी वाणी की सौम्यता आपको सम्मान दिलाने का काम करेगी। शिक्षा के क्षेत्र में लोगों को सफलता की प्राप्ति होगी। शत्रु आपस में लड़कर नष्ट हो जाएंगे। धन में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

कन्या

कन्या राशि के लोगों को करियर के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी। रोजगार के क्षेत्र में किए गए प्रयास सफल होंगे। कानूनी विवाद में आपको जीत मिल सकती है जिससे आपको खुशी होगी। सारी योजनाएं सफल होगी और धन वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं।

तुला

तुला राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलने वाला है। परिवार के लोगों के साथ आपका समय खुशी-खुशी गुजरेगा। लेनदेन को लेकर आ रही समस्या दूर होगी। आप पर्याप्त मात्रा में धान की प्राप्ति करेंगे। दूर या पास की यात्रा हो सकती है।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों को कारोबार में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। धन और सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। आज आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है। जो लोग कारोबार करते हैं उन्हें धन और सम्मान की प्राप्ति होगी।

धनु

धनु राशि के लोगों को आज धन की प्राप्ति होने वाली है। विरोधी आपकी प्रशंसा करेंगे। शासन और सत्ता का घाट जोड़ आपके लिए लाभदायक साबित होगा। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपका सहयोग करेंगे।

मकर

मकर राशि के लोगों को करियर के मामले में सफलता की प्राप्ति होने वाली है। आज विकास क्षेत्र में किए गए आपके सारे प्रयास सफल होंगे। आपको अधीनस्थ कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। वाद विवाद से दूर रहने की जरूरत है। धन और समृद्धि में वृद्धि होगी।

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के धन और सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं। आपको किसी अकस्मात यात्रा पर निकलना पड़ सकता है। परिवार के लोगों से मदद मिलेगी पर आप हर प्रकार का सहयोग प्राप्त करेंगे। धन की प्राप्ति होगी और काम सफल होंगे।

मीन

मीन राशि के लोगों का आज का दिन मिले-जुले परिणाम देने वाला है। आज किसी प्रकार का लेनदेन बिल्कुल ना करें। पुण्य कार्यों पर खर्च हो सकता है, जिससे आपको प्रसन्नता भी होगी। धन और सम्मान में वृद्धि के योग दिखाई दे रहे हैं। रुके हुए काम पूरे होंगे जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा।

Disclaimer- यहां दी गई सूचना सामान्य जानकारी के आधार पर बताई गई है। इनके सत्य और सटीक होने का दावा MP Breaking News नहीं करता।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News